A
Hindi News पैसा बिज़नेस आतंकवाद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई से ग्रोथ मिलेगा बल, इंडस्ट्री ने कहा- अर्थव्यवस्था पर नहीं पड़ेगा कोई नकारात्मक असर

आतंकवाद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई से ग्रोथ मिलेगा बल, इंडस्ट्री ने कहा- अर्थव्यवस्था पर नहीं पड़ेगा कोई नकारात्मक असर

आतंकवाद को आर्थिक स्थिरता के लिए सबसे बड़ा खतरा करार देते हुए वित्त मंत्रालय ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई से ग्रोथ को बल मिलेगा।

नई दिल्ली। आतंकवाद को आर्थिक स्थिरता के लिए सबसे बड़ा खतरा करार देते हुए वित्त मंत्रालय ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई से ग्रोथ को बल मिलेगा। वहीं इंडस्ट्री ने भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक का पूरा समर्थन किया और कहा कि यह कड़ी कार्रवाई का समय है। इंडस्ट्री का मानना है कि देश की अर्थव्यवस्था या व्यापार पर इसके किसी भी नकारात्मक असर की आशंका नहीं है।

आर्थिक मामलों के सचिव शक्तिकांत दास ने ट्वीटर पर लिखा, आतंकवाद हमारी आर्थिक स्थिरता और ग्रोथ को सबसे बड़ा खतरा है। आतंकवाद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई से ग्रोथ व स्थिरता को बल मिलेगा। उन्होंने उम्मीद जताई कि मुद्रा व शेयर बाजार भी अगले कुछ दिनों में स्थिर हो जाएंगे।

तस्वीरों में देखिए कैसे पाकिस्तान से पावरफुल है भारत

India Vs Pakistan

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

इंडस्ट्री ने कहा- कड़ी कार्रवाई का समय, अर्थव्यवस्था पर नहीं होगा असर

  • इंडस्ट्री ने भारतीय सेना द्वारा नियंत्रण रेखा के पार जाकर आतंकी ठिकानों को नष्ट करने के कदम का पूरा समर्थन किया है।
  • इंडस्ट्री ने देश की अर्थव्यवस्था या व्यापार पर इसके किसी भी नकारात्मक असर की आशंका को खारिज किया है।
  • बायोकान की सीएमडी किरण मजूमदार शॉ ने ट्वीटर पर लिखा,हमारे शिष्ट व सौम्य व्यवहार का पारस्परित अच्छा प्रत्युत्तर नहीं मिला इसलि कड़ी कार्रवाई का समय है।
  • उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अपने एक पूर्व ट्वीट का जिक्र किया है कि मेरा हमारी सेना में विश्वास है। वे जानते हैं कि कब और कैसे बदला लेना है।
  • पीएचडी चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री के अध्यक्ष महेश गुप्ता ने कहा कि सेना की कार्रवाई का देश के व्यापार व अर्थव्यवस्था पर कोई असर नहीं होगा।
  • एसोचैम के महासचिव डीएस रावत ने कहा, पाकिस्तान के साथ मौजूदा तनावपूर्ण हालात के किसी संभावित प्रभाव से निपटने के लिए भारतीय अर्थव्यवस्था में पर्याप्त मजबूती  है।
  • निर्यातकों के संगठन फियो के महानिदेशक अजय सहाय ने भी अन्य देशों के साथ भारत के व्यापार पर किसी नकारात्मक असर का खंडन किया है।

Latest Business News