A
Hindi News पैसा बिज़नेस इंडियन एक्सेंट ने अमेरिका में खोला अपना पहला रेस्टोरेंट, न्यूयॉर्क के लोग ले सकेंगे इंडियन जायके का मजा

इंडियन एक्सेंट ने अमेरिका में खोला अपना पहला रेस्टोरेंट, न्यूयॉर्क के लोग ले सकेंगे इंडियन जायके का मजा

लगातार दो साल तक सर्वश्रेष्ठ भारतीय रेस्टोरेंट चुने जाने वाले इंडियन एक्सेंट ने अपना पहला इंटरनेशनल रेस्टोरेंट अमेरिका के न्यूयार्क में खोला है।

इंडियन एक्सेंट ने अमेरिका में खोला अपना पहला रेस्टोरेंट, न्यूयॉर्क के लोग ले सकेंगे इंडियन जायके का मजा- India TV Paisa इंडियन एक्सेंट ने अमेरिका में खोला अपना पहला रेस्टोरेंट, न्यूयॉर्क के लोग ले सकेंगे इंडियन जायके का मजा

न्यूयार्क। लगातार दो साल तक सर्वश्रेष्ठ भारतीय रेस्टोरेंट चुने जाने वाले इंडियन एक्सेंट ने अपना पहला इंटरनेशनल रेस्टोरेंट खोला है। कंपनी ने अमेरिका के न्यूयार्क शहर में रेस्टोरेंट की शुरूआत की है। यहां परोसे जाने वाले भारतीय व्यंजनों में वैश्विक सामग्री और तकनीक का इस्तेमाल किया जाता है, जो भारतीय स्वाद के अनुसार होता है।

न्यूयार्क में इंडियन जायका

रेस्टोरेंट कारोबारी रोहित खट्टर द्वारा शुरू किए गए इस रेस्टोरेंट में सेलिब्रिटी शेफ मनीष मेहरोत्रा का भी योगदान है। खुलने के बाद से ही इस रेस्टोरेंट की काफी तारीफ हो रही है। ऑस्कर विजेता संगीतकार ए आर रहमान भी यहां आ चुके हैं। ओल्ड वर्ल्ड हॉस्पिटैलिटी के चेयरमैन खट्टर ने कहा कि हम एक अन्य इंडियन एक्सेंट खोलने के लिए अवसर की तलाश में थे। लेकिन न्यूयार्क शहर से अच्छा अवसर और कोई नहीं हो सकता। ओल्ड वर्ल्ड हॉस्पिटैलिटी एनसीआर क्षेत्र में दो होटलों का परिचालन करती है। साथ ही यह भारत में 40 रेस्टोरेंट्स का परिचालन करती है।

न्यूयॉर्क के लिए तैयार हुआ स्पेशल मैन्यु

खट्टर ने कहा कि मेहरोत्रा के साथ मिलकर कई महीनों में मैन्यु तैयार किया है। इसमें खास ध्यान रखा गया है कि भारतीय स्वाद के साथ न्यूयॉर्क का भी फ्लेवर मौजूद रहे। मैनहटन के बीच में खुले 80 सीटों वाले इस रेस्टोरेंट को लोग पसंद करने लगे हैं। उन्होंने कहा कि इंडियन मॉर्डन फूड के लिए अच्छा समय है।

Latest Business News