A
Hindi News पैसा बिज़नेस UAE में केरल के कृष्णन एक झटके में बने करोड़पति, लॉटरी में जीते 12 करोड़ रुपए

UAE में केरल के कृष्णन एक झटके में बने करोड़पति, लॉटरी में जीते 12 करोड़ रुपए

UAE में एक भारतीय एक झटके में 12 करोड़ रुपए की लॉटरी जीतकर रातोंरात करोड़पति बन गया है। केरल के श्रीराज कृष्णन ने बिग टिकट ड्रॉ में यह लॉटरी जीती है।

UAE में केरल के कृष्णन एक झटके में बने करोड़पति, लॉटरी में जीते 12 करोड़ रुपए- India TV Paisa UAE में केरल के कृष्णन एक झटके में बने करोड़पति, लॉटरी में जीते 12 करोड़ रुपए

नई दिल्ली। यूएई में एक भारतीय एक झटके में 12 करोड़ रुपए की लॉटरी जीतकर रातोंरात करोड़पति बन गया है। केरल के श्रीराज कृष्णन कोप्परेम्बिल ने अबू धाबी में बिग टिकट ड्रॉ की 5 मार्च को हुई घोषणा में यह लॉटरी जीती है। श्रीराज अबू धाबी में शिपिंग कोऑर्डिनेटर हैं।

लॉटरी जीतने के बाद बोले कृष्णन 

जब मुझे बिग टिकट से फोन आया तो एक मिनट को तो विश्वास नहीं हुआ कि मैंने यह इनाम जीत लिया है। मुझे यकीन ही नहीं हुआ कि मैं जीत चुका हूं। वहीं कृष्णन ने आगे कहा कि मुझे अब यकीन हो गया है कि मेरा लकी नंबर 44698 है। गौरतलब है कि कृष्णन पिछले 9 साल से यूएई में काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: इस तिमाही में भी दिख सकता है GDP पर नोटबंदी का असर: भारतीय रिजर्व बैंक

एक झटके में जीते 12 करोड़ रुपए

  • कृष्णन ने अबू धाबी में बिग टिकट ड्रा की बीते रविवार(5 मार्च) को हुई घोषणा में करीब 7 मिलियन दिरम जीत लिए जिनकी कीमत भारतीय करेंसी के हिसाब से लगभग 12,71,70,000 हुई।
  • विदेशी मीडिया खलीज टाइम्स के मुताबिक कृष्णन शिपिंग कोर्डिनेटर का काम करते हैं।
  • कृष्णन नियमित रूप से लॉटरी टिकट खरीदते रहते हैं, लेकिन उनकी किस्मत का ताला अब जाकर खुला है। इससे पहले कभी उन्होंने लॉटरी नहीं जीती थी। साथ ही, कृष्णन ने यह भी बताया कि यह उनकी आखिरी कोशिश थी।
  • इस बार जब उन्होंने टिकट खरीदा तो फैसला कर लिया था कि यह उनकी आखिरी कोशिश होगी। वाकई में कहा जा सकता है कि यह उनका आखिरी टिकट ही था लेकिन इस बार किस्मत ने उनका साथ दिया।

1.09 लाख रुपए प्रति महीना मिलती है सैलरी 

  • कृष्णन एक महीने में लगभग 1,09,000 रुपये कमा लेते हैं।
  • वहीं कृष्णन ने यह भी बताया कि अब उनकी प्राथमिकता भारत में अपने घर लौटकर कर्ज चुकाने का होगा।
  • हालांकि कृष्णन और उनकी पत्नी दोनों ही चाहते हैं कि वे अमीरात में रहकर ही काम करें।
  • कृष्णन ने कहा- हम क्यों यह देश छोड़ें जहां हम भाग्यशाली बने। मैं एक परिपक्व व्यक्ति हूं जो जमीन से जुड़ा रहना चाहता है।

Latest Business News