A
Hindi News पैसा बिज़नेस सोमवार सुबह नेटवर्क ध्‍वस्‍त होने से इंडिगो के यात्रियों की आफत, सभी एयरपोर्ट पर उड़ानों पर पड़ा असर

सोमवार सुबह नेटवर्क ध्‍वस्‍त होने से इंडिगो के यात्रियों की आफत, सभी एयरपोर्ट पर उड़ानों पर पड़ा असर

लो फेयर एयरलाइंस इंडिगो के यात्रियों के लिए सोमवार की सुबह किसी बुरे सपने से कम नहीं रही। आज देश भर में एयरलाइंस का नेटवर्क ठप होने के चलते देश के सभी एयरपोर्ट पर अफरातफरी का माहौल रहा।

<p>Indigo Airlines</p>- India TV Paisa Indigo Airlines

लो फेयर एयरलाइंस इंडिगो के यात्रियों के लिए सोमवार की सुबह किसी बुरे सपने से कम नहीं रही। आज देश भर में एयरलाइंस का नेटवर्क ठप होने के चलते देश के सभी एयरपोर्ट पर अफरातफरी का माहौल रहा। इस बीच ट्विटर पर इसकी सूचना देते हुए एयरलाइंस ने कहा कि उनका नेटवर्क पूरे देश में डाउन होने के चलते आज सुबह से उड़ानों के संचालन में दिक्‍कर आ रही है। कंपनी ने कहा कि लगता है कि उनका सिस्‍टम पूरे देश में प्रभावित हुआ है। कंपनी इस जल्‍द से जल्‍द ठीक करने का प्रयास कर रही है। 

इस बीच एयरलाइंस की सर्विस बाधित होने पर हवाई अड्डों से सही जवाब नहीं मिलने के चलते इंडिगो के ग्राहकों ने ट्विटर पर कंपनी के हैंडल पर सवाल पूछने शुरू कर दिए। इसके बाद कंपनी ने द्वीट कर अपने ट्विटर एवं फेसबुक पेज पर तथा सीधे चैट करने के लिए लिंक भी पेश किया है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक इंडिगो की सेवाएं शुरू नहीं हो सकी थीं। 

Latest Business News