A
Hindi News पैसा बिज़नेस इंडिगो ने ग्रेग सरेत्स्की को विशेष सलाहकार नियुक्त किया

इंडिगो ने ग्रेग सरेत्स्की को विशेष सलाहकार नियुक्त किया

वेस्टजेट से पहले, वह अलास्का एयरलाइन के साथ जुड़े थे। सरत्स्की पिछले साल अक्टूबर में एक गैर-कार्यकारी निदेशक के रूप में इंडिगो की मूल कंपनी इंटरग्लोब एविएशन के बोर्ड में शामिल हुए थे।

इंडिगो ने ग्रेग सरेत्स्की को विशेष सलाहकार नियुक्त किया- India TV Paisa Image Source : INDIGO इंडिगो ने ग्रेग सरेत्स्की को विशेष सलाहकार नियुक्त किया

नयी दिल्ली: घरेलू विमानन कंपनी इंडिगो ने रविवार को कहा कि उसने ग्रेग सरत्स्की को एक विशेष सलाहकार के रूप में नियुक्त किया है। वह विमान सेवाओं में परिचालन और वाणिज्यिक सुधार के अवसरों में तेजी लाने के लिए कार्यकारी नेतृत्व टीम के साथ मिलकर काम करेंगे। सरेत्स्की ने मार्च 2010 से मार्च 2018 तक विमानन कंपनी वेस्टजेट के प्रेसीडेंट और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) के रूप में कार्य किया। 

वेस्टजेट से पहले, वह अलास्का एयरलाइन के साथ जुड़े थे। सरत्स्की पिछले साल अक्टूबर में एक गैर-कार्यकारी निदेशक के रूप में इंडिगो की मूल कंपनी इंटरग्लोब एविएशन के बोर्ड में शामिल हुए थे। इंडिगो ने शेयर बाजार को भेजी सूचना में कहा कि सरत्स्की को तत्काल प्रभाव से विशेष सलाहकार नियुक्त किया गया है। कंपनी ने कहा, "ग्रेग एयरलाइन में परिचालन और वाणिज्यिक सुधार के अवसरों में तेजी लाने के लिए इंडिगो की कार्यकारी नेतृत्व टीम, रोनो दत्ता और राहुल भाटिया के साथ मिलकर काम करेंगे।"

Latest Business News