A
Hindi News पैसा बिज़नेस IndiGo अपनी 13वीं वर्षगांठ पर दे रही है यात्रियों को तोहफा, फ्लैश सेल में 999 रुपए से शुरू है हवाई टिकट का किराया

IndiGo अपनी 13वीं वर्षगांठ पर दे रही है यात्रियों को तोहफा, फ्लैश सेल में 999 रुपए से शुरू है हवाई टिकट का किराया

इंडिगो के 999 रुपए और 3,499 रुपए वाले टिकट की बुकिंग 31 जुलाई से शुरू हो चुकी है और यह सेल 4 अगस्त, 2019 की रात 11:59 बजे तक चलेगी।

IndiGo offers flight tickets from ₹999 in new flash sale- India TV Paisa Image Source : INDIGO OFFERS FLIGHT TICK IndiGo offers flight tickets from ₹999 in new flash sale

नई दिल्‍ली। बजट एयरलाइन इंडिगो ने अपनी 13वीं वर्षगांठ पर एनिवर्सरी सेल को शुरू करने की घोषणा की है। इस फ्लैश सेल के तहत घरेलू और अंतरराष्‍ट्रीय उड़ानों के लिए भारी डिस्‍काउंट पर टिकट बेचे जा रहे हैं। इंडिगो ने कुछ चुनिंदा मार्गों पर घरेलू उड़ानों के लिए 999 रुपए और अंतरराष्‍ट्रीय उड़ानों के लिए 3,499 रुपए में टिकट देने की घोषणा की है।

इंडिगो के 999 रुपए और 3,499 रुपए वाले टिकट की बुकिंग 31 जुलाई से शुरू हो चुकी है और यह सेल 4 अगस्‍त, 2019 की रात 11:59 बजे तक चलेगी। इस ऑफर के तहत 15 अगस्‍त, 2019 से लेकर 28, मार्च 2020 तक के दौरान की जाने वाली यात्रा के लिए टिकट बुक कराए जा सकते हैं।

हालांकि एयरलाइन ने एनिवर्सरी सेल के दौरान डिस्‍काउंट पर दिए जाने वाले टिकटों की संख्‍या का उल्‍लेख नहीं किया है। एयरलाइन ने कहा है कि इस ऑफर के लिए सीमित सीटें ही उपलब्‍ध हैं और उपभोक्‍ताओं को उपलब्‍धता के आधार पर ही डिस्‍काउंट दिया जाएगा।

इंडिगो की एनिवर्सरी सेल ऑफर के लिए बुकिंग ऑफर अवधि के दौरान सभी चैनल के जरिये की जा सकती है। इंडिगो ने अपने एक बयान में कहा है कि यह ऑफर नॉन-ट्रांसफरेबल, नॉन-एक्‍सचेंजेबल और नॉन-एनकैशेबल है। यह ऑफर इंडिगो की ग्रुप बुकिंग के लिए वैध नहीं है।

बैंक ऑफ बड़ौदा डेबिट और क्रेडिट कार्ड के उपभोक्‍ताओं को घरेलू यात्रा के लिए बुक किए जाने वाले टिकट पर कैशबैक ऑफर दिया जाएगा। वहीं यस बैंक क्रेडिट कार्ड उपभोक्‍ताओं को अंतरराष्‍ट्रीय टिकटों पर कैशबैक दिया जाएगा।

Latest Business News