A
Hindi News पैसा बिज़नेस 11 अक्टूबर से indigo की दिल्ली से रियाद व दिल्ली से कुवैत उड़ान सेवा होगी शुरू

11 अक्टूबर से indigo की दिल्ली से रियाद व दिल्ली से कुवैत उड़ान सेवा होगी शुरू

देश की सबसे बड़ी विमानन कंपनी इंडिगो 11 अक्टूबर से दिल्ली-रियाद और दिल्ली-कुवैत की नयी उड़ान सेवा शुरू करेगी। कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि रियाद उसकी सेवा से जुड़ने वाला 22वां अंतरराष्ट्रीय गंतव्य होगा। वहीं कुवैत के लिए मुंबई से उड़ान सेवा कंपनी पहले से संचालित कर रही है। 

indigo- India TV Paisa indigo

नयी दिल्ली। देश की सबसे बड़ी विमानन कंपनी इंडिगो 11 अक्टूबर से दिल्ली-रियाद और दिल्ली-कुवैत की नयी उड़ान सेवा शुरू करेगी। कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि रियाद उसकी सेवा से जुड़ने वाला 22वां अंतरराष्ट्रीय गंतव्य होगा। वहीं कुवैत के लिए मुंबई से उड़ान सेवा कंपनी पहले से संचालित कर रही है। 

बयान के मुताबिक कंपनी अभी मुंबई से जेद्दाह के लिए नियमित सीधी उड़ान सेवा संचालित कर रही है। देश की राजधानी और सऊदी अरब की राजधानी के बीच सीधी उड़ान सेवा के लिए उसने यह विस्तार किया है। इंडिगो की देश के कुल विमानन बाजार में लगभग 47 प्रतिशत हिस्सेदारी है। 

कंपनी के मुख्य वाणिज्य अधिकारी विलियम बोल्टर ने कहा कि रियाद वाणिज्यिक एवं राजनीतिक गतिविधियों का एक प्रमुख केंद्र है। हम विश्वस्त हैं कि यहां हमारी सेवा बेहतर काम करेगी जैसा उसने जेद्दाह में किया है।

Latest Business News