A
Hindi News पैसा बिज़नेस इन्‍फोसिस के को-चेयरमैन ने कहा, आज की तुलना में दस गुना बड़ी हो सकती थी कंपनी

इन्‍फोसिस के को-चेयरमैन ने कहा, आज की तुलना में दस गुना बड़ी हो सकती थी कंपनी

इन्फोसिस के को-चेयरमैन रवि वेंकटेशन ने कहा कि यदि कंपनी ने डिजिटल और मशीन लर्निंग का फायदा उठाया होता, तो आज 10 गुना बड़ी कंपनी होती।

इन्‍फोसिस के को-चेयरमैन ने कहा, आज की तुलना में दस गुना बड़ी हो सकती थी कंपनी- India TV Paisa इन्‍फोसिस के को-चेयरमैन ने कहा, आज की तुलना में दस गुना बड़ी हो सकती थी कंपनी

बेंगलुरु। इन्फोसिस के को-चेयरमैन रवि वेंकटेशन ने रविवार को कहा कि यदि कंपनी ने डिजिटल और मशीन लर्निंग में हुई प्रगति का बेहतर तरीके से क्रियान्वयन किया होता, तो यह आज की तुलना में दस गुना बड़ी कंपनी होती। उन्होंने कहा कि डिजिटल और मशीन लर्निंग में प्रगति को इस्तेमाल करने के लिए भारी अवसर हैं। यदि इन सभी क्षेत्रों में हमने सही तरीके से क्रियान्वयन किया होता तो आज की तुलना में इन्फोसिस दस गुना बड़ी कंपनी होती।

यह भी पढ़ें : IT कंपनियों में नौकरी बनाती है करोड़पति, TCS देती है सबसे ज्यादा कर्मचारियों को करोड़ रुपए का पैकेज

वेंकटेशन ने कहा कि आईटी उद्योग विशेष रूप से इन्फोसिस के समक्ष काफी अवसर हैं। उन्होंने कहा, आप जानते हैं कि बिल गेट्स ने क्या कहा था, कोई भी यदि कहता है कि सर्वश्रेष्ठ दिन बीत चुके हैं, तो वह पागल है। क्योंकि सर्वश्रेष्ठ दिन अभी आए ही नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सभी बदलाव सकारात्मक होने चाहिए। मुझो लगता है कि हम रोचक समय में रह रहे हैं। यह मुश्किल समय नहीं है।

यह भी पढ़ें : इनकम टैक्‍स रिटर्न फाइल करना हो जाएगा आसान, इस्‍तेमाल करें इनकम टैक्‍स विभाग का आयकर सेतु ऐप

यह भी पढ़ें : Snapdeal इस सप्‍ताह अपने शेयरधारकों को भेजेगी Flipkart का अधिग्रहण प्रस्‍ताव, सौदे पर लेगी सबकी राय

Latest Business News