A
Hindi News पैसा बिज़नेस अब रेल से सस्ते में कीजिए 'भारत दर्शन', आईआरसीटीसी ने गोवा और दक्षिण भारत के लिए पेश किया पैकेज

अब रेल से सस्ते में कीजिए 'भारत दर्शन', आईआरसीटीसी ने गोवा और दक्षिण भारत के लिए पेश किया पैकेज

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (आईआरसीटीसी) ने दिल्ली और चंडीगढ़ से चार ‘भारत दर्शन, विशेष पैकेज शुरू करने की घोषणा की है।

अब रेल से सस्ते में कीजिए ‘भारत दर्शन’, आईआरसीटीसी ने गोवा और दक्षिण भारत के लिए पेश किया पैकेज- India TV Paisa अब रेल से सस्ते में कीजिए ‘भारत दर्शन’, आईआरसीटीसी ने गोवा और दक्षिण भारत के लिए पेश किया पैकेज

नई दिल्ली। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (आईआरसीटीसी) ने दिल्ली और चंडीगढ़ से चार ‘भारत दर्शन, विशेष पैकेज शुरू करने की घोषणा की है। इसके तहत यात्री दक्षिण भारत और गोवा में लोकप्रिय स्थलों का भ्रमण कर सकेंगे। आईआरसीटीसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि हम सभी टैक्स सहित रेल पैकेज की पेशकश कर रहे हैं, जिनके तहत यात्रियों को भारत के कई प्रसिद्ध स्थानों पर ले जाया जाएगा। इनमें धार्मिक स्थल और ऐतिहासिक स्मारकों का दर्शन शामिल है।

830 रुपए में पैकेज उपलब्ध

प्रत्येक पैकेज फरवरी मध्य से अप्रैल मध्य तक उपलब्ध है, जिसमें शहर में बस से स्थलों तक आवागमन की सुविधा शामिल है। दिल्ली और चंडीगढ़ से दो-दो पैकेज की पेशकश की गई है और एक पैकेज 830 रुपए प्रतिदिन प्रति व्यक्ति की लागत पर उपलब्ध है। दिल्ली से प्रथम पैकेज के तहत यात्रा 14 फरवरी से शुरू होगी और 27 फरवरी को खत्म होगी। इसमें 13 रात और 14 दिन की यात्रा में यात्रियों को गोवा, एर्नाकुलम, पद्मनाभन मंदिर (तिरुवनंतपुरम), कन्याकुमारी, रामेश्वरम-रामनाथ मंदिर और तिरुपति बालाजी ले जाया जाएगा।

एयर इंडिया का देसी तड़का

Air India spl menu

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

16 मार्च से शुरू होगी और 28 मार्च को खत्म होगी

दिल्ली से दूसरे पैकेज के तहत यात्रा 16 मार्च से शुरू होगी और 28 मार्च को खत्म होगी। इसमें तिरुपति बालाजी, कामाक्षी मंदिर, रामेश्वरम, रामनाथ मंदिर, मीनाक्षी मंदिर, कन्याकुमारी, मैसूर और बेंगलुरू की यात्रा कराई जाएगी। देश में रेल से टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए रेल मंत्रालय यह पैकेज लेकर आई है।

Latest Business News