A
Hindi News पैसा बिज़नेस Jabong की 3 दिन चलने वाली Big Brand Sale हो गई है शुरू, 2500 से ज्यादा ब्रांड्स पर 50-80% तक डिस्काउंट

Jabong की 3 दिन चलने वाली Big Brand Sale हो गई है शुरू, 2500 से ज्यादा ब्रांड्स पर 50-80% तक डिस्काउंट

Big Brand Sale आज से शुरू हो गई है, इस सेल में 2500 से ज्यादा नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांड्स पर 50-80 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Jabong की 3 दिन चलने वाली Big Brand Sale हो गई है शुरू, 2500 से ज्यादा ब्रांड्स पर 50-80% तक डिस्काउंट- India TV Paisa Jabong की 3 दिन चलने वाली Big Brand Sale हो गई है शुरू, 2500 से ज्यादा ब्रांड्स पर 50-80% तक डिस्काउंट

नई दिल्ली। फैशन और लाइफस्टाल का सामान बेचने वाली दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी Jabong की 3 दिन चलने वाली Big Brand Sale आज से शुरू हो गई है, इस सेल में 2500 से ज्यादा नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांड्स पर 50-80 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा SBI डेबिट कार्ट के जरिए पेमेंट पर 5% और Mobikwik के जरिए पेमेंट पर 10 फीसदी डिस्काउंट भी है।  Elite और Swarovski जैसे नए ब्रांड्स पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इस सेल को प्रोमोट करने के लिए कंपनी अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन दे रही है।

Jabong इस सेल से अपने रेवेन्यू में 8 गुना बढ़ोतरी की उम्मीद लगा रहा है। इस सेल में Jabong की तरफ से नाइकी, एडिडास, प्यूमा, दोरोथे परकिन्स, ईस्पिरिट, मैंगो, और यूसीएम जैसे ब्रांड्स का सामान बेचा जा रहा है। Jabong की गुंजन सोनी ने बताया की सेल से पहले ही उनसे जुड़े हुए ग्राहकों ने अपनी विश लिस्ट तैयार करना शुरू कर ली है। 29 जुलाई से पहले ही 400 करोड़ रुपए से ज्यादा के सामान बिक्री के लिए की विश लिस्ट में लग चुका था।

दरअसल नए त्यौहारी सीजन से पहले ज्यादातर कंपनियां अपना पुराना स्टॉक निकालकर नया माल भरने की तैयारी कर रही हैं। पुराने स्टॉक को निकालने के लिए इस तरह की सेल का आयोजन किया जा रहा है।

Latest Business News