A
Hindi News पैसा बिज़नेस इस्लामिक बैंकिंग शुरू करने का इच्छुक है जम्मू-कश्मीर बैंक, रिजर्व बैंक से लेगा अनुमति

इस्लामिक बैंकिंग शुरू करने का इच्छुक है जम्मू-कश्मीर बैंक, रिजर्व बैंक से लेगा अनुमति

जम्मू-कश्मीर बैंक इस्‍लामिक बैंकिंग की शुरुआत कर सकता है। बैंक के नये चेयरमैन परवेज अहमद ने कहा कि उनका बैंक इस्लामिक बैंकिंग सेवाएं देने का इच्छुक है।

इस्लामिक बैंकिंग शुरू करने का इच्छुक है जम्मू-कश्मीर बैंक, रिजर्व बैंक से लेगा अनुमति- India TV Paisa इस्लामिक बैंकिंग शुरू करने का इच्छुक है जम्मू-कश्मीर बैंक, रिजर्व बैंक से लेगा अनुमति

नई दिल्‍ली। जम्मू-कश्मीर बैंक जल्‍द ही इस्‍लामिक बैंकिंग की शुरुआत कर सकता है। बैंक के नये चेयरमैन परवेज अहमद ने आज कहा कि उनका बैंक राज्य में इस्लामिक बैंकिंग सेवाएं देने का इच्छुक है और वह रिजर्व बैंक से अनुमति लेने के बाद इस प्रस्ताव पर विचार करेगा।

यह भी पढ़ें : बैंक FD से ज्‍यादा पाना चाहते हैं रिटर्न तो कंपनी FD में करें निवेश

अहमद को हाल में ही प्रोन्नत कर बैंक का चेयरमैन और मुख्यकार्यकारी बनाया गया है। अपना पदभार संभालने के बाद वह पहली बार मीडिया से बात कर रहे थे।

यह भी पढ़ें : RBI के रेपो रेट कटौती के बाद FD पर घटेगा ब्‍याज, कम होगा EMI का बोझ

अहमद ने यहां संवाददाताओं से कहा, वैसे हमने इस मसले पर अभी गंभीरता से सोचा नहीं है, पर राज्य में इस्लामिक बैंकिंग की काफी मांग है। कुछ ग्राहक ऐसे हैं जो अपनी बचत बैंक खातों पर ब्याज नहीं चाहते, इस चीज खास चीज को कैसे संभाला जाए इसके लिए हमारे पास कोई व्यवस्था नहीं है। पर हम इस प्रस्ताव पर विचार करेंगे और हमें इस मामले में रिजर्व बैंक की मंजूरी भी लेनी होगी।

Latest Business News