A
Hindi News पैसा बिज़नेस जनजल 35 करोड़ रुपए करेगी निवेश, देशभर में खुलेंगे 750 वॉटर एटीएम

जनजल 35 करोड़ रुपए करेगी निवेश, देशभर में खुलेंगे 750 वॉटर एटीएम

इन पानी के कियोस्क को वॉटर एटीएम कहा जाता है। कंपनी का इरादा इस साल 750 और वॉटर एटीएम लगाने का है। इससे कंपनी के वॉटर एटीएम की संख्या 1,000 हो जाएगी।

जनजल 35 करोड़ रुपए करेगी निवेश, देशभर में खुलेंगे 750 वॉटर एटीएम- India TV Paisa जनजल 35 करोड़ रुपए करेगी निवेश, देशभर में खुलेंगे 750 वॉटर एटीएम

नई दिल्ली। पानी के कियोस्क का परिचालन करने वाली जनजल की योजना 2017 में विस्तार पर 35 करोड़ रुपए का निवेश करने की है। इन पानी के कियोस्क को पानी के एटीएम (वॉटर एटीएम) कहा जाता है। कंपनी का इरादा इस साल 750 और वॉटर एटीएम लगाने का है। इससे कंपनी के वॉटर एटीएम की संख्या 1,000 हो जाएगी।

सुप्रिमस ग्रुप की पहल जनजल की मंशा वॉटर एटीएम नेटवर्क का विस्तार करने की है। कंपनी राजस्थान, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, तेलंगाना और तमिलनाडु जैसे राज्यों में अपनी पैठ का विस्तार करना चाहती है। जनजल के संस्थापक एवं चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक पराग अग्रवाल ने कहा, हम इस साल करीब 750 वॉटर एटीएम लगाएंगे। हमारा 2017 में विस्तार पर 35 करोड़ रुपए का निवेश करने का इरादा है।

जनजल को अमेरिका के सामाजिक प्रभाव कोष ट्राइकलर क्लीनटेक कैपिटल से 50 लाख डॉलर का वित्तपोषण मिला है। कंपनी का इरादा रेल और बस स्टेशनों के अलावा सामाजिक और धार्मिक महत्व के स्थानों पर वॉटर एटीएम लगाने का है।

Latest Business News