A
Hindi News पैसा बिज़नेस जेपी इन्फ्राटेक के एमडी, तीन अधिकारियों के खिलाफ निवेशकों से धोखाधड़ी का मामला दर्ज

जेपी इन्फ्राटेक के एमडी, तीन अधिकारियों के खिलाफ निवेशकों से धोखाधड़ी का मामला दर्ज

जेपी इन्फ्राटेक के प्रबंध निदेशक और तीन अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ कथित रूप से निवेशकों से धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया गया है।

जेपी इन्फ्राटेक के एमडी, तीन अधिकारियों के खिलाफ निवेशकों से धोखाधड़ी का मामला दर्ज- India TV Paisa जेपी इन्फ्राटेक के एमडी, तीन अधिकारियों के खिलाफ निवेशकों से धोखाधड़ी का मामला दर्ज

ग्रेटर नोएडा। जेपी इन्फ्राटेक के प्रबंध निदेशक और तीन अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ कथित रूप से निवेशकों से धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

गाजियाबाद निवासी निखिल चंदेल की शिकायत पर कंपनी के प्रबंध निदेशक मनोज गौड़, संयुक्त प्रबंध निदेशक समीर गौड़, वरिष्ठ मुख्य प्रबंधक राजीव तलवार और मुख्य प्रबंधक मनोज के खिलाफ दनकौर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुजाता सिंह ने यह जानकारी दी।

चांदेल ने आरोप लगाया कि उन्होंने 2013 में जेपी समूह की स्पोर्ट्स सिटी परियोजना में फ्लैट बुक कराया था। बिल्डर ने इसका कब्जा तीन साल में देने का वादा किया था। उन्होंने कहा कि यह समयसीमा पूरी होने के बाद वह परियोजना स्थल पर गए। उन्होंने पाया कि बिल्डर ने अभी तक निर्माण कार्य ही शुरू नहीं किया है।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इसके बाद शिकायतकर्ता यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण गया। जहां उन्हें पता चला कि मंजूर आवासीय परियोजना के लिए बिल्डर को अभी तक लेआउट भी नहीं मिला है। चंदेल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ को ट्विट कर शिकायत की। उसके बाद पुलिस स्टेशन आकर शिकायत की।

Latest Business News