A
Hindi News पैसा बिज़नेस मुंबई-सिंगापुर मार्ग पर बोइंग 777 का परिचालन करेगी जेट एयरवेज

मुंबई-सिंगापुर मार्ग पर बोइंग 777 का परिचालन करेगी जेट एयरवेज

जेट एयरवेज मुंबई-सिंगापुर मार्ग पर यात्रियों की बढ़ती मांग के चलते अगले महीने से इस मार्ग पर बोइंग 777 विमान का परिचालन करेगी।

मुंबई-सिंगापुर रूट पर बोइंग 777 चलाएगी जेट एयरवेज, इंदौर व गया से हज यात्रा करवाएगी स्‍पाइस जेट- India TV Paisa मुंबई-सिंगापुर रूट पर बोइंग 777 चलाएगी जेट एयरवेज, इंदौर व गया से हज यात्रा करवाएगी स्‍पाइस जेट

नई दिल्ली। जेट एयरवेज मुंबई-सिंगापुर मार्ग पर यात्रियों की बढ़ती मांग के चलते अगले महीने से इस मार्ग पर बोइंग 777 विमान का परिचालन करेगी। इससे सीटों की उपलब्धता बढ़ जाएगी।

कंपनी ने विज्ञप्ति में बताया कि बोइंग 777-300 ईआर विमान में तीन श्रेणियों की सीटें हैं, जिनमें आठ प्रथम श्रेणी के सुइट्स, 30 प्रीमियर बिस्तर और 308 सामान्य श्रेणी की सीटें शामिल हैं। विज्ञप्ति के अनुसार कंपनी के बेड़े में शामिल यह सबसे बड़ा विमान है, जिसे वह इस मार्ग पर चलाएगी। इससे इस मार्ग पर सीटों की उपलब्धता 50 फीसदी बढ़ जाएगी। कंपनी छह अगस्त से इस मार्ग पर बोइंग 777 विमान का परिचालन करेगी।

स्पाइस जेट इंदौर, गया से हज यात्रा के लिए विमान चलाएगी

सस्ती विमानन सेवा देने वाली कंपनी स्पाइस जेट ने कहा कि वह इंदौर और गया से हज यात्रा के लिए विशेष उड़ानों का परिचालन करेगी। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि वह दोनों शहरों से सउदी अरब के जेद्दाह और मदीना के लिए दो एयरबस 320 विमानों का परिचालन करेगी। यह उड़ानें चार अगस्त से तीन सितंबर के बीच संचालित की जाएंगी।

स्पाइस जेट को उम्मीद है कि वह करीब 8,000 यात्रियों को हज यात्रा पर ले जाएगी। कंपनी ने कहा कि हाजियों की गया के लिए वापसी यात्रा 17 सितंबर और इंदौर के लिए वापसी यात्रा 30 सितंबर निर्धारित की गई है।

Cheap & Best: एक अगस्त से हवाई जहाज का टिकट रद्द कराना होगा सस्ता, सरकार ने तय की शुल्‍क की सीमा

New Aviation Policy: एक घंटे के सफर का किराया 2500 रुपए, फ्लाइट कैंसिल होने पर कंपनी को देना होगा 400% जुर्माना

Latest Business News