A
Hindi News पैसा बिज़नेस केकेआर के समर्थन वाली एमेराल्ड ने यप टीवी में खरीदी हिस्‍सेदारी, जुनेयाओ ने स्‍टार अलायंस के साथ की साझेदारी

केकेआर के समर्थन वाली एमेराल्ड ने यप टीवी में खरीदी हिस्‍सेदारी, जुनेयाओ ने स्‍टार अलायंस के साथ की साझेदारी

केकेआर के समर्थन वाली एमेराल्ड मीडिया ने ओवर द टॉप (ओटीटी) कंटेंट प्रदाता यप टीवी में उल्लेखनीय अल्पांश हिस्सेदारी का 5 करोड़ डॉलर में अधिग्रहण किया है।

केकेआर के समर्थन वाली एमेराल्ड ने यप टीवी में खरीदी हिस्‍सेदारी, जुनेयाओ ने स्‍टार अलायंस के साथ की साझेदारी- India TV Paisa केकेआर के समर्थन वाली एमेराल्ड ने यप टीवी में खरीदी हिस्‍सेदारी, जुनेयाओ ने स्‍टार अलायंस के साथ की साझेदारी

मुंबई। वैश्विक निवेश कंपनी केकेआर के समर्थन वाली एमेराल्ड मीडिया ने ओवर द टॉप (ओटीटी) कंटेंट प्रदाता यप टीवी में उल्लेखनीय अल्पांश हिस्सेदारी का 5 करोड़ डॉलर में अधिग्रहण किया है।

  • केकेआर ने पिछले साल एमेराल्ड मीडिया की स्थापना की थी।
  • इस कंपनी की स्थापना एशिया भर में मीडिया और मनोरंजन उद्योग में निवेश के लिए की गई थी।
  • इस कंपनी के लिए केकेआर ने अपने केकेआर एशिया कोष दो से 30 करोड़ डॉलर रखे हैं।
  • यप टीवी के प्रवर्तक तथा सीईओ उदय रेड्डी ने बयान में कहा कि हम एमेराल्ड मीडिया से अधिक मजबूत भागीदार की उम्मीद नहीं कर सकते।
  • यप टीवी एक कंटेंट वितरण प्लेटफॉर्म है, जिसका उपभोक्ताओं के साथ मजबूत संपर्क है।

LG ने लॉन्‍च किया मच्‍छरों को भगाने वाला TV, कीमत 26,900 से 47,500 रुपए तक

जुनेयाओ ने स्टार अलायंस के साथ की साझेदारी

चीनी विमानन कंपनी जुनेयाओ एयरलाइंस जल्द ही स्टार अलायंस की सदस्य विमानन कंपनियों के साथ अपनी सेवाएं साझा करने लगेगी, जिनमें चेकइन, लाउंज तक पहुंच और अन्य सुविधाएं शामिल हैं। स्टार अलायंस के सदस्य आपस में एक-दूसरे के मार्गों से जुड़ने वाली उड़ान सेवाएं मुहैया कराते हैं।

स्टार अलायंस ने आज बताया कि जुनेयाओ एयरलाइंस के साथ साझेदारी 2017 से प्रभावी होगी। शंघाई की जुनेयाओ चीन के दो अंतरराष्ट्रीय हवाइअड्डों हांगक्विआओ और पुडोंग से घरेलू और अंतरराष्ट्रीय सेवाएं मुहैया कराती है। उसने 28 वैश्विक एयरलाइनों के इस संगठन के साथ साझेदारी की है।

Latest Business News