A
Hindi News पैसा बिज़नेस कर्जदाताओं ने माल्‍या के विला के दाम 5 प्रतिशत घटाए, 22 दिसंबर को फिर लगेगी बोली

कर्जदाताओं ने माल्‍या के विला के दाम 5 प्रतिशत घटाए, 22 दिसंबर को फिर लगेगी बोली

उत्तरी गोवा के कोंडोलिम में समुद्र किनारे स्थित माल्‍या के इस विला की नीलामी के लिये इस बार आरक्षित मूल्य में पांच प्रतिशत की छूट दी गयी है।

कर्जदाताओं ने माल्‍या के विला के दाम 5 प्रतिशत घटाए, 22 दिसंबर को फिर लगेगी बोली- India TV Paisa कर्जदाताओं ने माल्‍या के विला के दाम 5 प्रतिशत घटाए, 22 दिसंबर को फिर लगेगी बोली

मुंबई। बंद पड़ी Kingfisher एयरलाइंस के कर्जदाताओं ने 22 दिसंबर को फिर से  किंगफिशर विला की नीलामी का फैसला किया है। उत्तरी गोवा के कोंडोलिम में समुद्र किनारे स्थित माल्‍या के इस विला की नीलामी के लिये इस बार आरक्षित मूल्य में पांच प्रतिशत की छूट दी गयी है।

जेट एयरवेज मात्र 899 रुपए में करा रही है हवाई सफर, 5 से 8 दिसंबर तक है यह ऑफर

कर्जदाताओं ने इस आरक्षित मूल्य 81 करोड़ रुपए रखा है जो 19 अक्तूबर को हुई पहली नीलामी में 85.29 करोड़ रुपए था।

संपत्ति की नीलामी करने वाली एसबीआई कैप ट्रस्ट ने आज कहा कि संपत्ति का आरक्षित मूल्य 81 करोड़ रुपए रखा गया है और इसकी बिक्री 22 दिसंबर को की जाएगी। एक समय इस विला का उपयोग विजय माल्‍या पार्टी के लिये करते थे।

यह भी पढ़ें : RBI Policy Review: अगले हफ्ते आरबीआई ब्याज दरों में कर सकता है 0.25 फीसदी कटौती, कम होगी आपकी EMI

किंगफिशर हाउस और एयरलाइंस के विभिन्न ट्रेडमार्क समेत चल एवं अचल संपत्ति की पहली नीलामी में खरीदार तलाशने में विफल रहले के बाद कर्जदाताओं ने आरक्षित मूल्य में 10-10 प्रतिशत की कटौती की। माल्या के लक्जरी जेट की पिछले सप्ताह तीसरी नीलामी में आरक्षित मूल्य का 10वां हिस्सा भी नहीं आ पाया।

Latest Business News