A
Hindi News पैसा बिज़नेस लेनोवो ने लॉन्‍च किए दो खास प्रोडक्‍ट, योगा टैब प्रो 3 के साथ उतारा सबसे पतला लैपटॉप

लेनोवो ने लॉन्‍च किए दो खास प्रोडक्‍ट, योगा टैब प्रो 3 के साथ उतारा सबसे पतला लैपटॉप

दिग्‍गज टे‍क्‍नोलॉजी कंपनी लेनोवो ने दो नए प्रोडक्‍ट लॉन्‍च कर दिए हैं। कंपनी ने टैबलेट मार्केट में हलचल मचाने के लिए योगा टैब प्रो 3 लॉन्च किया है।

लेनोवो ने लॉन्‍च किए दो खास प्रोडक्‍ट, योगा टैब प्रो 3 के साथ उतारा सबसे पतला लैपटॉप- India TV Paisa लेनोवो ने लॉन्‍च किए दो खास प्रोडक्‍ट, योगा टैब प्रो 3 के साथ उतारा सबसे पतला लैपटॉप

नई दिल्ली। दिग्‍गज टे‍क्‍नोलॉजी कंपनी लेनोवो ने दो नए प्रोडक्‍ट लॉन्‍च कर दिए हैं। कंपनी ने टैबलेट मार्केट में हलचल मचाने के लिए योगा टैब प्रो 3 लॉन्च किया है। इसकी कीमत 39,500 रुपए रखी गई है। इसके साथ ही कन्वर्टिबल योगा 900 अल्ट्राबुक को भी कंपनी ने लॉन्च किया है। इस स्‍मार्ट अल्‍ट्राबुक की कीमत 1,22,090 रुपए तय की गई है। कंपनी के मुताबिक यह अभी तक का सबसे पतला लैपटॉप है।

यह भी पढ़ें- Smart Move: अब मोटोरोला के सभी फोन में मिलेगा फिंगरप्रिंट स्‍कैनर और 5 इंच की स्‍क्रीन, नाम होगा मोटो बाई लेनोवो

ये हैं योगा टैब प्रो 3 की स्‍पेसिफिकेशंस

योगा टैब प्रो 3 टैबलेट में इन बिल्ड प्रोजेक्टर है और यह एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें 10.1 इंच की क्वॉड हाई डेफिनेशन डिस्प्ले स्क्रीन है जिसका रेजोल्‍यूशन 2560X1600 पिक्‍सल है। यह टैब 2.24GHz इंटेल एटम प्रोसेसर है। इस टैबलेट में 2 जीबी रैम है। ये माइक्रोएसडी कार्ड सिम का भी विकल्प देता है। इसमें 32 जीबी का इंटरनल स्‍टोरेज दिया गया है जिसे एसडी कार्ड लगाकर 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 10,200mAh पावर की बैटरी है जो एक बार चार्ज होने पर 18 घंटो का रन टाइम देती है साथ ही 45 दिनों का स्टैंड बाय टाइम।  कैमरे की बात की जाए तो इसमें 13 मेगापिक्सल ऑटो फोकस सहित रियर कैमरा है। सेल्फी क्लिक करने के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल कैमरा है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई फाई, ब्यूटूथ जैसे फीचर्स हैं। इसका वजन 666 ग्राम है। यह टैब केवल टाटा क्रोमा के रिटेल स्टोर्स और लेनोवो के ऑनलाइन ब्रैंड स्टोर पर ही उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें- इन ऐप्‍स के इस्‍तेमाल से फ्री में यूज कर सकेंगे इंटरनेट, नहीं करना होगा मोबाइल डेटा के लिए रीचार्ज

लेनोवो के प्रोडक्ट्स की देखें तस्वीरें

lenovo yoga 900s laptop

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

सबसे पतला लैपटॉप योगा 900 एस
लेनोवो का दावा है कि उसने दुनिया का सबसे पतला कन्‍वर्टेबल लैपटॉप लॉन्च किया है। यह लैपटॉप 6th जेनेरेशन प्रोसेसर से लैस है। यह योगा 900 का अपग्रेडेड वर्जन है, जिनमें बहुत ज्‍यादा सुधार किए गए हैं। इसका सीधा कॉम्‍पटीशन विंडोज लैपटॉप surface book और surface pro 4 से होगा। इसमें 13.3 इंच की डिस्‍प्‍ले स्क्रीन है जिसका रेजोल्‍यूशन 3200*1800 पिक्‍सल है। इस लैपटॉप में विंडोज 10 ऑपरेटिंग सिस्‍टम दिया गया है, जिसके जरिए आप लगातार 10 घंटे तक वीडियो प्‍ले कर सकते हैं। इसमें 16 जीबी की रैम है और 512 जीबी की एसएसडी दी है। साथ ही इसमें दो 3.0 यूएसबी पोर्ट, एक यूएसबी टाइप सी पोर्ट, एक हेडफोन जैक और एक एसडी कार्ड रीडर दिया गया है। ये शैंपेन गोल्‍ड रंग में उपलब्ध है। इसे आप क्रोमा रीटेल स्‍टोर और लेनोवो के ऑफिशियल साइट से खरीद सकते हैं।

Latest Business News