A
Hindi News पैसा बिज़नेस Coronavirus: लुफ्थांसा ने भारत में फंसे जर्मन नागरिकों को उनके देश पहुंचाया

Coronavirus: लुफ्थांसा ने भारत में फंसे जर्मन नागरिकों को उनके देश पहुंचाया

कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए भारत ने अपने हवाई यातायात को अस्थाई रुप से बंद कर दिया है। ऐसे समय में लुफ्थांसा ने जर्मन नागरिकों को भारत से निकाल कर जर्मनी पहुंचाया है जब कोई भी अंतर्राष्ट्रीय उड़ान भारत से उड़ान नहीं भर रही है।

Lufthansa Group carried out repatriation flight to Delhi during Corona virus epidemic- India TV Paisa Lufthansa Group carried out repatriation flight to Delhi during Corona virus epidemic

नई दिल्ली: कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए भारत ने अपने हवाई यातायात को अस्थाई रुप से बंद कर दिया है। ऐसे समय में लुफ्थांसा ने 25 मार्च को जर्मन नागरिकों को भारत से निकाल कर जर्मनी पहुंचाया है जब कोई भी अंतर्राष्ट्रीय उड़ान भारत से उड़ान नहीं भर रही है। इसपर जॉर्ज एट्टीयिल ने कहा कि जर्मनी, स्विट्जरलैंड, ऑस्ट्रिया और बेल्जियम के लोगों को घर वापस लाना यह लुफ्थांसा ग्रुप एयरलाइंस की जिम्मेदारी है। 

उन्होनें कहा कि भारतीय अधिकारियों ने पिछले सप्ताह भारत में विदेशियों के वीजा का विस्तार करने का फैसला किया जिससे हमें इस ऑपरेशन में मदद मिली। जॉर्ज एट्टीयिल ने कहा "ये सभी के लिए चुनौतीपूर्ण समय हैं और ऐसे में हम भारतीय लोगों के साथ है। हम उस दिन की प्रतीक्षा कर रहे हैं जब भारत में सभी चीजें सामान्य हो जाएगी।

 

Latest Business News