A
Hindi News पैसा बिज़नेस महिंद्रा एरोस्ट्रक्टर्स बी737 विमान के कलपुर्जों का निर्माण करेगी

महिंद्रा एरोस्ट्रक्टर्स बी737 विमान के कलपुर्जों का निर्माण करेगी

महिंद्रा एरोस्ट्रक्चर ने एक बयान में कहा कि नये अनुबंध के अनुरूप कलपुर्जों का उत्पादन और सब-असेंबली का काम 2023 में शुरू होगा, और उनकी सीधे अमेरिका में बोइंग के प्रतिष्ठानों को आपूर्ति की जाएगी।

महिंद्रा एरोस्ट्रक्टर्स बी737 विमान के कलपुर्जों का निर्माण करेगी- India TV Paisa Image Source : MAHINDRAAEROSPACE महिंद्रा एरोस्ट्रक्टर्स बी737 विमान के कलपुर्जों का निर्माण करेगी

नई दिल्ली: विमान विनिर्माता कंपनी बोइंग ने महिंद्रा एरोस्ट्रक्चर्स को अपने बी737 विमान के इनलेट आउटर बैरल कलपुर्जे के विनिर्माण और सब-असेंबली तथा उन्हें अमेरिका स्थित अपने प्रतिष्ठानों को आपूर्ति करने का अनुबंध दिया है। किसी विमान के इंजन का इनलेट डक्ट कंप्रेसर में प्रवेश करने से पहले हवा के प्रवाह को नियंत्रित करता है। महिंद्रा एरोस्ट्रक्चर ने एक बयान में कहा कि नये अनुबंध के अनुरूप कलपुर्जों का उत्पादन और सब-असेंबली का काम 2023 में शुरू होगा, और उनकी सीधे अमेरिका में बोइंग के प्रतिष्ठानों को आपूर्ति की जाएगी। महिंद्रा एरोस्ट्रक्चर के प्रबंध निदेशक और सीईओ अरविंद मेहरा ने कहा, "बोइंग सर्वश्रेष्ठ की मांग करती है, और यह अनुबंध हमारी आपूर्ति और गुणवत्ता का प्रमाण है, जो महामारी के दौरान भी कायम रही।"

Latest Business News