A
Hindi News पैसा बिज़नेस महिंद्रा फस्ट च्वाइस 2016-17 में बिक्री केंद्रों की संख्या दोगुनी करेगी

महिंद्रा फस्ट च्वाइस 2016-17 में बिक्री केंद्रों की संख्या दोगुनी करेगी

महिंद्रा फस्ट च्वाइस व्हील्स ने चालू वित्त वर्ष के अंत तक अपने बिक्री केंद्र की संख्या करीब दोगुनी कर 1,500 पहुंचाने का लक्ष्य रखा है।

महिंद्रा फर्स्‍ट च्वाइस 2016-17 में बिक्री केंद्रों की संख्या करेगी दोगुनी- India TV Paisa महिंद्रा फर्स्‍ट च्वाइस 2016-17 में बिक्री केंद्रों की संख्या करेगी दोगुनी

चंडीगढ़। महिंद्रा फर्स्‍ट च्वाइस व्हील्स ने चालू वित्त वर्ष के अंत तक अपने बिक्री केंद्र की संख्या करीब दोगुनी कर 1,500 पहुंचाने का लक्ष्य रखा है। कंपनी उपयोग की जा चुकी कारें बेचती है।

कंपनी के मुख्य कार्यपालक अधिकारी तथा प्रबंध निदेशक नागेन्द्र पाले ने कहा, हम महानगरों, मझोले एवं छोटे शहर समेत 360 शहरों में काम कर रहे हैं। चालू वित्त वर्ष में हम स्टोर की संख्या मौजूदा 800 से बढ़ाकर करीब 1,500 करना चाहते हैं।

कंपनी की पंजाब, हरियाणा तथा हिमाचल प्रदेश समेत देश के उत्तरी भागों में विस्तार की योजना हैं। महिंद्रा फर्स्‍ट च्वाइस के उपाध्यक्ष (खुदरा कारोबार) तरुण नागर ने कहा, फिलहाल पंजाब, हरियाणा, जम्मू कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में 106 बिक्री केंद्र है और 2016-17 के अंत तक हमारा इसे बढ़ाकर 200 करने का लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि कंपनी की ग्रामीण बाजार पर भी नजर है।

नागर ने कहा, हम ग्रामीण क्षेत्रों में भी मजबूती के साथ दस्तक दे रहे हैं। डी श्रेणी (चतुर्थ श्रेणी) के शहरों में हमारे 110 बिक्री केंद्र हैं और हमारी योजना इसे बढ़ाने की है। पाले ने यहां कंपनी का 800वां बिक्री केंद्र का उद्घाटन किया और कहा कि हमारे कुल खरीदारों में 60 फीसदी पहली बार कार खरीदते हैं।

यह भी पढ़ें- Scooter Market Thriving: मोटरसाइकिल नहीं स्‍कूटर की बढी डिमांड, ये हैं बाजार में मौजूद 7 बेहतरीन स्कूटर्स

यह भी पढ़ें- महिंद्रा ने लॉन्च की भारत की पहली इलेक्ट्रिक सेडान कार ई-वेरिटो, एक बार चार्ज करने पर चलेगी 110 किलोमीटर

Latest Business News