A
Hindi News पैसा बिज़नेस महिंद्रा ने टीयूवी300 का शक्तिशाली संस्करण पेश किया, कीमत 8.87 लाख रुपए

महिंद्रा ने टीयूवी300 का शक्तिशाली संस्करण पेश किया, कीमत 8.87 लाख रुपए

वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी टीयूवी300 का एक शक्तिशाली संस्करण पेश किया है।

महिंद्रा ने लॉन्‍च की और भी पावरफुल टीयूवी300, फोर्ड ने भारतीय बाजार में उतारी नई ईकोस्‍पोर्ट्स- India TV Paisa महिंद्रा ने लॉन्‍च की और भी पावरफुल टीयूवी300, फोर्ड ने भारतीय बाजार में उतारी नई ईकोस्‍पोर्ट्स

नई दिल्ली। वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी टीयूवी300 का एक शक्तिशाली संस्करण पेश किया है। नई टीयूवी की मुंबई में एक्‍सशोरूम में कीमत 8.87 लाख रुपए है। कंपनी ने बताया कि इस नए संस्करण में नया एमहॉक 100 इंजन लगा है। जो 100 हॉर्सपावर की बेमिसाल ताकत पैदा करती है। यह टीयूवी 300 के टॉप एंड मॉडलों टी 8 और टी 8 टीएमटी ट्रिम्स में उपलब्ध होगा।

कंपनी ने कहा कि इसके एएमटी मॉडल को अपग्रेड किया गया है और इसे और शक्तिशाली बनाया गया है। यह मॉडल एक बेहतरीन ड्राइविंग अनुभव प्रदान करेगा। इसके अलावा कंपनी ने इसमें बेहतर गद्देदार सीट और पीछे की पंक्ति में बच्चों के लिए सुरक्षित सीटों का इस्तेमाल किया है।

यह भी पढ़ें- महिंद्रा ने लॉन्‍च किया XUV500 का ऑटोमैटिक वैरिएंट, जानिए क्‍या है इसमें खास

फोर्ड ने इकोस्पोर्ट का नया संस्करण पेश किया, कीमत 8.58 लाख रुपए

कार निर्माता कंपनी फोर्ड इंडिया ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी इकोस्पोर्ट का नया संस्करण पेश किया जिसकी दिल्ली के शोरूम में कीमत 8.58 लाख से 9.93 लाख रुपए के बीच है। फोर्ड इंडिया ने एक बयान में बताया कि इकोस्पोर्ट ब्लैक एडीशन तीन ट्रेंड प्लस, टाइटेनियम और टाइटेनियम प्लस रूप में उपलब्ध है जिसकी कीमत 8.58 लाख रुपए से शुरू होती है।

यह भी पढ़ें-  Maruti Slips to Fourth Place: निसान को फोर्ड ने पछाड़ा, FY16 में ईकोस्‍पोर्ट बनी सबसे ज्‍यादा एक्‍सपोर्ट होने वाली कार

Latest Business News