A
Hindi News पैसा बिज़नेस बनने जा रही है दुनिया की सबसे बड़ी टावर कंपनी, भारती इंफ्राटेल और इंडस टावर्स का होगा विलय

बनने जा रही है दुनिया की सबसे बड़ी टावर कंपनी, भारती इंफ्राटेल और इंडस टावर्स का होगा विलय

श की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल की टावर कंपनी भारती इंफ्राटेल का अन्य टावर कंपनी इंडस टावर्स के साथ विलय होने जा रहा है और इस विलय के बाद जो कंपनी बनने जा रही है वह चीन के बाद दुनिया की सबसे बड़ी टावर कंपनी होगी।

Merger of Bharti Infratel and Indus Towers- India TV Paisa Merger of Bharti Infratel and Indus Towers creating a listed pan India tower company

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल की टावर कंपनी भारती इंफ्राटेल का अन्य टावर कंपनी इंडस टावर्स के साथ विलय होने जा रहा है और इस विलय के बाद जो कंपनी बनने जा रही है वह चीन के बाद दुनिया की सबसे बड़ी टावर कंपनी होगी। बुधवार को भारती एयरटेल की तरफ से यह जानकारी दी गई है।

एयरटेल की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक नई बनने वाली कंपनी देश के 22 टेलिकॉम सर्किल में ऑपरेट करेगी और इसके देशभर में 1.63 लाख टावर होंगे, नई बनने वाली कंपनी के तहत भारती इंफ्राटेल के पूरे कारोबार का विलय हो जाएगा और नई कंपनी का नाम इंडस टावर लिमिटेड होगा तथा यह भारतीय शेयर बाजारों में मौजूदा स्थिति की तरह लिस्टेड रहेगी। विलय के बाद भारती इंफ्राटेल के हर 1565 शेयरों के बदले इंडस टावर्स का एक शेयर दिया जाएगा।

Latest Business News