A
Hindi News पैसा बिज़नेस जनता कर्फ्यू: रविवार को दिल्‍ली में मेट्रो सेवा रहेगी बंद, हरियाणा में नहीं होगा रोडवेज बसों का संचालन

जनता कर्फ्यू: रविवार को दिल्‍ली में मेट्रो सेवा रहेगी बंद, हरियाणा में नहीं होगा रोडवेज बसों का संचालन

हरियाणा सरकार ने 22 मार्च रविवार को रोडवेज बसों का संचालन बंद रखने की घोषणा की है।

METRO TRAIN SERVICES TO REMAIN CLOSED ON THIS SUNDAY - India TV Paisa METRO TRAIN SERVICES TO REMAIN CLOSED ON THIS SUNDAY

नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 22 मार्च यानी रविवार को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जतना कर्फ्यू का आह्वान करने के बाद दिल्‍ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने रविवार 22 मार्च, 2020 को अपनी सेवाएं पूरे दिन बंद रखने का निर्णय लिया है। डीएमआरसी ने एक बयान में कहा है कि 22 मार्च को दिल्‍ली मेट्रो की सभी सेवाएं पूरी तरह से बंद रहेंगी।

दिल्‍ली मेट्रो ने कहा है कि लोगों को घर में रहने और सामाजिक दूरी को बनाए रखने के लिए प्रोत्‍साहित करने के लिए यह कदम उठाया गया है, जो कोरोना वायरस महामारी से लड़ाई में जरूरी भी है।

हरियाणा में 22 मार्च को नहीं होगा रोडवेज बसों का संचालन

हरियाणा सरकार ने 22 मार्च रविवार को रोडवेज बसों का संचालन बंद रखने की घोषणा की है। देशभर में कोरोना वायरस को लेकर 22 मार्च को सुबह के 7 बजे से लेकर रात के 9 बजे तक जनता कर्फ्यू लगाया जा रहा है, जिसके कारण हरियाणा रोडवेज का संचालन बंद करने का फैसला लिया गया है। हरियाणा रोडवेज के सभी कर्मचारियों को घर पर रहने के निर्देश दिए गए हैं।

Latest Business News