A
Hindi News पैसा बिज़नेस स्पाइसजेट ने शुरू की "फ्लाइट फॉर श्योर" स्कीम, छूटा आपका प्लेन तो 299 रुपए में उड़ने की गारंटी

स्पाइसजेट ने शुरू की "फ्लाइट फॉर श्योर" स्कीम, छूटा आपका प्लेन तो 299 रुपए में उड़ने की गारंटी

एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट ने 'फ्लाई फॉर श्योर' स्कीम शुरू की है। इस ऑफर को कस्टमर्स फ्लाइट बुक कराते वक्त मात्र 299 रुपए का भुगतान करके हासिल कर सकते हैं।

स्पाइसजेट ने शुरू की “फ्लाइट फॉर श्योर” स्कीम, छूटा आपका प्लेन तो 299 रुपए में उड़ने की गारंटी- India TV Paisa स्पाइसजेट ने शुरू की “फ्लाइट फॉर श्योर” स्कीम, छूटा आपका प्लेन तो 299 रुपए में उड़ने की गारंटी

नई दिल्ली। अब फ्लाइट छूटने पर भी आपको कोई टेंशन नहीं होगी। लो-कॉस्ट एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट ने ‘फ्लाई फॉर श्योर’ स्कीम शुरू की है। इसके तहत स्पाइसजेट की फ्लाइट बुक कराने पर अगले 24 घंटों के भीतर फ्लाइट उपलब्ध कराने की गारंटी दी गई है। इस ऑफर को कस्टमर्स फ्लाइट बुक कराते वक्त मात्र 299 रुपए का भुगतान करके हासिल कर सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने इसके लिए कुछ शर्तें भी रखी है।

कंपनी के नियम और शर्तें

‘फ्लाई फॉर श्योर’ स्कीम के तहत 24 घंटों के भीतर फ्लाइट उपलब्ध कराने की गारंटी तो है, लेकिन शर्त यह है कि अगर फ्लाइट 90 मिनट से ज्यादा लेट है या अगर आपकी फ्लाइट 30 मिनट से कम के अंतराल में छूट गई है। तो ही आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। अगर एयरलाइन फ्लाइट को रद्द कर देती है उस स्थिति में भी यह ऑफर कारगर होगा।

299 में उठा सकते हैं फायदा

कस्टमर्स इस ऑफर पैकेज को फ्लाइट बुक कराते वक्त मात्र 299 रुपए का भुगतान करके हासिल कर सकते हैं। वैकल्पिक फ्लाइट का किराया कंपनी कस्टमर को वापस लौटा देगी, हालांकि लौटाई जाने वाली रकम पहली फ्लाइट के किराए के दोगुने से कम होनी चाहिए। फिलहाल यह ऑफर केवल घरेलू उड़ानों के टिकटों और सात दिन पहले की बुकिंग पर लागू है। इसके अलावा कस्टमर को यात्रा के 7 दिनों के भीतर रिफंड के लिए क्लेम करना होगा।

चीन ने बनाया पहला बड़ा यात्री विमान

China C919

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

Latest Business News