Hindi News पैसा बिज़नेस MTNL देगी पुरानी दर पर ही तीन गुणा अधिक डेटा, प्रीपेड ग्राहकों को मिलेगा फायदा

MTNL देगी पुरानी दर पर ही तीन गुणा अधिक डेटा, प्रीपेड ग्राहकों को मिलेगा फायदा

MTNL देश के दो महानगरों यानि दिल्ली और मुंबई में टेलिकॉम सेवा मुहैया कराती है, देश के बाहर मॉरिशिश में कंपनी टेलिकॉम सेवा देती है।

MTNL देगी पुरानी दर पर ही तीन गुणा अधिक डेटा, प्रीपेड ग्राहकों को मिलेगा फायदा- India TV Paisa MTNL देगी पुरानी दर पर ही तीन गुणा अधिक डेटा, प्रीपेड ग्राहकों को मिलेगा फायदा

नई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी महानगर दूरसंचार निगम लिमिटेड (MTNL) ने प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए एक नयी पेशकश की है जिसके तहत उन्हें पुरानी दर पर ही तीन गुणा अधिक 3जी डेटा मिलेगा। कंपनी ने जारी बयान में कहा, एमटीएनएल ने बाजार में अभी उपलब्ध डेटा कूपनों पर तीन गुणा अधिक डेटा देने का निर्णय लिया है।

कंपनी ने कहा कि 99 रुपये का डेटा कूपन खरीदने वाले उपभोक्ताओं को अब 30 दिन की वैधता के साथ 1.5 जीबी डेटा मिलेगा। पहले उन्हें 500 एमबी डेटा ही मिलता था। इसी तरह 19 रुपये के कूपन पर अब 750 एमबी डेटा मिलेगा। 319 रुपये का रिचार्ज कराने वाले उपभोक्ताओं को प्रतिदिन दो जीबी 2जीा3जी डेटा मिलेगा। इसके अलावा उन्हें एमटीएनएल के नंबरों पर अनलिमिटेड कॉलिंग तथा अन्य नेटवर्कों पर प्रतिदिन 25 मिनट मुफ्त कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। इसकी वैधता 28 दिन है।

MTNL देश के दो महानगरों यानि दिल्ली और मुंबई में टेलिकॉम सेवा मुहैया कराती है, देश के बाहर मॉरिशिश में कंपनी टेलिकॉम सेवा देती है। टेलिकॉम सेक्टर में निजी कंपनियों की एंट्री से पहले महानगरों में टेलिकॉम सेवा देने में MTNL सबसे आगे थी लेकिन अब निजी टेलिकॉम कंपनियों ने इसके कारोबार को कम कर दिया है।

Latest Business News