A
Hindi News पैसा बिज़नेस मुकेश अंबानी कर सकते हैं आज बड़ी घोषणा, रिलायंस को शेयर बाजार में लिस्ट हुए 40 साल पूरे

मुकेश अंबानी कर सकते हैं आज बड़ी घोषणा, रिलायंस को शेयर बाजार में लिस्ट हुए 40 साल पूरे

सूत्रों के मुताबिक इस कार्यक्रम में मुकेश अंबानी, रिलायंस इंडस्ट्रीज के भविष्य के बारे में अपना दृष्टिकोण साझा कर सकते हैं

RIL40 Event- India TV Paisa Mukesh Ambani can make big announcement at RIL40 Event

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) सूचीबद्ध कंपनी के रूप में अपने 40 साल पूरे होने पर आज मुंबई में विशेष कार्यक्रम करेगी इस कार्यक्रम में कंपनी प्रमुख मुकेश अंबानी सहित इसके सभी बड़े अधिकारी उपस्थित होंगे। मुकेश अंबानी इसमें कंपनी की भविष्य की रणनीति को लेकर कोई घोषणा कर सकते हैं। सूत्रों ने बताया कि आरआईएल 23 दिसंबर को रिलायंस फॅमिली डे (RFD) के रूप में मना रही है। इसके लिए नवी मुंबई स्थित रिलायंस कॉरपोरेट पार्क में बड़ा कार्यक्रम रखा गया है जिसमें कंपनी कर्मचारी व उनके परिजन भाग लेंगे। कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान सहित कुछ फिल्मी सितारे भी शामिल हो सकते हैं। अमिताभ बच्चने ने तो पहले इस कार्यक्रम में पहुंचने पर अपनी सहमति दे दी है।

सूत्रों के मुताबिक इस कार्यक्रम में मुकेश अंबानी, रिलायंस इंडस्ट्रीज के भविष्य के बारे में अपना दृष्टिकोण साझा कर सकते हैं। इसके साथ ही अंबानी परिवार की अगली पीढ़ी आकाश, ईशा और अनंत अंबानी के भविष्य की योजनाओं पर भी बात कर सकते हैं। उल्लेखनीय है कि 1977 में आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (IPO) के साथ रिलायंस इंडस्ट्रीज सूचीबद्ध कंपनियों की श्रेणी में आई थी और इस समय देश की सबसे प्रमुख कंपनियों में से एक है।

Latest Business News