A
Hindi News पैसा बिज़नेस अमेरिकी राष्‍ट्रपति के भारत पहुंचने पर मुकेश अंबानी ने कही ये बात, ट्रंप 2020 में देखेंगे एकदम अलग भारत

अमेरिकी राष्‍ट्रपति के भारत पहुंचने पर मुकेश अंबानी ने कही ये बात, ट्रंप 2020 में देखेंगे एकदम अलग भारत

मुकेश अंबानी ने कहा है कि डोनाल्ड ट्रंप 2020 में जो भारत देखेंगे, वह कार्टर, क्लिंटन और यहां तक कि ओबामा ने जो भारत देखा है, उससे अलग होगा।

Reliance Industries chairman, Mukesh Ambani - India TV Paisa Reliance Industries chairman Mukesh Ambani. 

नई दिल्ली। भारत के दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी ने अमेरिकी राष्ट्रपति के भारत दौरे को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मुकेश अंबानी ने कहा है कि डोनाल्ड ट्रंप 2020 में जो भारत देखेंगे, वह कार्टर, क्लिंटन और यहां तक कि ओबामा ने जो भारत देखा है, उससे अलग होगा। साथ ही मुकेश अंबानी ने कहा कि 38 करोड़ लोग जियो की 4-जी प्रौद्योगिकी अपना चुके हैं, जियो लोगों का आंदोलन बन गया है। मुकेश अंबानी ने कहा कि भारत में जमीनी स्तर पर उद्यमिता की ताकत विराट है। इस बात में कोई संदेह नहीं है कि हम दुनिया की शीर्ष तीन अर्थव्यवस्थाओं में होंगे। 

मुकेश अबानी ने कहा कि 'भारत में अभी गेमिंग का अस्तित्व नहीं। संगीत और फिल्मों दोनों को मिला दिया जाए, तो भी गेमिंग क्षेत्र अधिक बड़ा है।' उन्होंने कहा कि भारत में हमारे पास एक प्रमुख डिजिटल समाज बनने का मौका है। गौरतलब है कि मुकेश अंबनी की रिलायंस इंडस्ट्रीज को कर्ज मुक्त बनाने की योजना है। मुकेश अंबानी द्वारा 2021 की शुरुआत में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड को शुद्ध ऋण से मुक्त करने के लिए एक रोड मैप तैयार करने के छह महीने बाद, उनकी योजना ने सरकार को धन्यवाद दिया है।

Latest Business News