A
Hindi News पैसा बिज़नेस MyDentalPlan का 4000 से अधिक क्लीनिक को जोड़ने का ऐलान

MyDentalPlan का 4000 से अधिक क्लीनिक को जोड़ने का ऐलान

भारत की अग्रणी आईटी-सक्षम स्वास्थ्य सेवा कंपनी MyDentalPlan ने रीटेल विस्तार रणनीति के तहत 4,000 से अधिक क्लीनिक को जोड़ने का ऐलान किया है।

MyDentalPlan का 4000 से अधिक क्लीनिक को जोड़ने का ऐलान किया- India TV Paisa Image Source : MYDENTALPLAN MyDentalPlan का 4000 से अधिक क्लीनिक को जोड़ने का ऐलान किया

नई दिल्ली: भारत की अग्रणी आईटी-सक्षम स्वास्थ्य सेवा कंपनी MyDentalPlan ने  रीटेल विस्तार रणनीति के तहत 4,000 से अधिक क्लीनिक को जोड़ने का ऐलान किया है। इसके बाद इसवर्ष के अंत तक भारत में कंपनी की उपस्थिति 250+ शहरों तक पहुंच जाएगी। 2015 में स्थापित हुई MyDentalPlan शहरी और ग्रामीण भारत में समान दरों पर शीर्ष डेंटल केयर प्रदान करता है। कंपनी की पैनल प्रक्रिया में 80 से अधिक ऑडिट चेकपॉइंट शामिल हैं।

MyDentalPlan हेल्थकेयर के सीईओ हरमिंदर सिंह मुल्तानी ने कहा कि हम पिछले कुछ वर्षों में जबरदस्त विकास का अनुभव कर रहे हैं। उन्होनें कहा कि डेंटल केयर सेंटर्स के मौजूदा बढ़ते नेटवर्क में नए क्लीनिकों और शहरों को जोड़ने से MyDentalPlan को भारतीय डेंटर इंटस्ट्री में प्रमुख अंतराल को भरने और सभी को गुणवत्तापूर्ण डेंटल केयर प्रदान करने में मदद मिलेगी।

Latest Business News