A
Hindi News पैसा बिज़नेस Netflix ने Airtel, Videocon d2h और Vodafone से मिलाया हाथ, हर घर में इंटरनेट टीवी पहुंचाने का लक्ष्‍य

Netflix ने Airtel, Videocon d2h और Vodafone से मिलाया हाथ, हर घर में इंटरनेट टीवी पहुंचाने का लक्ष्‍य

वैश्विक वीडियो स्‍ट्रीमिंग सर्विस प्रदाता Netflix ने सोमवार को Airtel, Videocon d2h और Vodafone के साथ रणनीतिक साझेदारी करने की घोषणा की है।

Netflix ने Airtel, Videocon d2h और Vodafone से मिलाया हाथ, हर घर में इंटरनेट टीवी पहुंचाने का लक्ष्‍य- India TV Paisa Netflix ने Airtel, Videocon d2h और Vodafone से मिलाया हाथ, हर घर में इंटरनेट टीवी पहुंचाने का लक्ष्‍य

नई दिल्‍ली। वैश्विक वीडियो स्‍ट्रीमिंग सर्विस प्रदाता Netflix ने सोमवार को Airtel, Videocon d2h और Vodafone के साथ रणनीतिक साझेदारी करने की घोषणा की है। इस साझेदारी का उद्देश्‍य दुनिया का प्रमुख इंटरनेट टीवी नेटवर्क बनना है।

इस साझेदारी के साथ, नेटफ्लिक्‍स कार्यक्रम जैसे हाउस ऑफ कार्ड्स और नारकोस एंड दि क्राउन को आसानी से डायरेक्‍ट-टू-होम और मोबाइल प्‍लेटफॉर्म के जरिये पूरे देश में देखा जा सकेगा।

नेटफ्लिक्‍स के सह-संस्‍थापक और सीईओ रीड हैस्टिंग ने कहा कि,

भारत दुनिया का एक बहुत महत्‍वपूर्ण और जीवंत देश है और ग्राहकों के लिए नेटफ्लिक्‍स की उपलब्‍ध को और आसान बनाने के लिए हम यहां की तीन प्रमुख कंपनियों के साथ हाथ मिलाकर बहुत खुश हैं।

  • समझौते के तहत भारती एयरटेल अपने डायरेक्‍ट-टू-होम सर्विस में नेटफ्लिक्‍स एप को एकीकृत करेगी।
  • इसके अलावा वीडियोकॉन डी2एच सेट टॉप बॉक्‍स में भी नेटफ्लिक्‍स को एकीकृत किया जाएगा।
  • इसके रिमोट कंट्रोल में एक अलग से नेटफ्लिक्‍स बटन होगा।
  • मोबाइल सेगमेंट के लिए नेटफ्लिक्‍स ने वोडाफोन को अपना पार्टनर बनाया है।

Latest Business News