A
Hindi News पैसा बिज़नेस Airtel ने फि‍र किया RJio पर हमला, सुनील भारती ने कहा हमेशा के लिए कुछ भी फ्री नहीं हो सकता

Airtel ने फि‍र किया RJio पर हमला, सुनील भारती ने कहा हमेशा के लिए कुछ भी फ्री नहीं हो सकता

Airtel के चेयरमैन सुनील भारती मित्‍तल ने रिलायंस जियो के लाइफटाइल फ्री वॉयस कॉल को लेकर उन्‍होंने कहा कि हमेशा के लिए कुछ भी फ्री नहीं हो सकता।

Airtel ने फि‍र किया RJio पर हमला, सुनील भारती ने कहा हमेशा के लिए कुछ भी फ्री नहीं हो सकता- India TV Paisa Airtel ने फि‍र किया RJio पर हमला, सुनील भारती ने कहा हमेशा के लिए कुछ भी फ्री नहीं हो सकता

गुड़गांव। भारती एयरटेल (Airtel) के चेयरमैन सुनील भारती मित्‍तल ने एक बार फि‍र रिलायंस जियो पर हमला बोला है। रिलायंस जियो के लाइफटाइल फ्री वॉयस कॉल को लेकर उन्‍होंने कहा कि हमेशा के लिए कुछ भी फ्री नहीं हो सकता।

जीएसएमए द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उन्‍होंने कहा कि वह टेलीकॉम रेगूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) से मांग करेंगे कि वह इस मुद्दे पर गहरी छानबीन करे। यदि ऐसा होता है तो रिलायंस के फ्री वॉयस कॉल ऑफर के सामने मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। इससे पहले भी मौजूदा टेलीकॉम ऑपरेटर्स की शिकायत पर ट्राई यह स्‍पष्‍ट कर चुका है कि रिलायंस जियो का फ्री वेलकम ऑफर केवल 3 दिसंबर तक ही लागू होगा। जबकि कंपनी ने इसे 31 दिसंबर तक जारी रखने की घोषणा की थी। ट्राई के मौजूदा नियमों के तहत कोई भी ऑपरेटर 90 दिनों से ज्‍यादा तक फ्री वेलकम ऑफर की पेशकश नहीं कर सकता है।

तस्वीरों में देखें रिलायंस जियो के ऑफर्स

reliance JIO offers

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

मित्‍तल ने कहा कि,

ट्राई को रिलायंस जियो के फ्री टैरिफ पर स्‍पष्‍टता मांगने की जरूरत है। जीवनभर के लिए कुछ भी फ्री नहीं हो सकता है।

  • हाल ही में ट्राई ने कहा था कि उसे जियो के टैरिफ प्‍लान में कोई गड़बड़ी पता नहीं चली है।
  • मित्‍तल ने कहा कि रिलायंस जियो को पर्याप्‍त प्‍वांइट्स ऑफ इंटरकनेक्‍शन न देने पर लगाए गए जुर्माने पर वह सरकार और ट्राई को जवाब देंगे।
  • ट्राई ने 21 अक्‍टूबर को एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया पर 3050 करोड़ रुपए का जुर्माना लगाने की सिफारिश की थी।
  • रिलायंस जियो ने 14 जुलाई को ट्राई को पत्र लिखकर कहा था कि मौजूना ऑपरेटर्स उसे पर्याप्‍त इंटरकनेक्‍ट प्‍वांइट्स नहीं दे रहे हैं।

Latest Business News