A
Hindi News पैसा बिज़नेस अब ओला मनी से कर सकेंगे पेट्रोल डीजल और LPG का पेमेंट, कंपनी ने किया BPCL से करार

अब ओला मनी से कर सकेंगे पेट्रोल डीजल और LPG का पेमेंट, कंपनी ने किया BPCL से करार

यदि आप भारत गैस के LPG उपभोक्‍ता हैं, या फिर भारत पेट्रोलियम के पंप से पेट्रोल या डीजल खरीदते हैं, तो अब आपके पास पेमेंट का एक और विकल्‍प है।

अब ओला मनी से कर सकेंगे पेट्रोल डीजल और LPG का पेमेंट, कंपनी ने किया BPCL से करार- India TV Paisa अब ओला मनी से कर सकेंगे पेट्रोल डीजल और LPG का पेमेंट, कंपनी ने किया BPCL से करार

नई दिल्‍ली। यदि आप भारत गैस के LPG उपभोक्‍ता हैं, या फिर भारत पेट्रोलियम के पंप से पेट्रोल या डीजल खरीदते हैं, तो अब आपके पास पेमेंट का एक और विकल्‍प है। एप आधारित टैक्‍सी एग्रीगेटर कंपनी ओला ने अपनी वॉलट सर्विस के लिए सरकारी पेट्रोलियम कंपनी बीपीसीएल से करार किया है।

तस्‍वीरों में देखिए भारत अपनी जरूरत के लिए कितना तेल करता है इंपोर्ट

Crude Oil Facts New

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

इसके तहत अब डिजिटल भुगतान सुविधा ओला मनी के जरिये देश भर में भारत पेट्रोलियम बीपीसीएल के पेट्रोल पंपों व एलपीजी वितरकों को वॉलेट के माध्‍यम से भुगतान किया जा सकेगा। कंपनी के मुताबिक ओला मनी में फंड ट्रांसफर के लिए सिंगल पॉइंट वेरिफिकेशन की जरूरत होती है। ऐसे में इसे उपयोग करना सुरक्षित और आसान है।

ओला मनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पल्लव सिंह ने यहां एक बयान में कहा कि कंपनी ने यह पहल सरकार की डिजिटल इंडिया अवधारणा के समर्थन में की है। देश भर में बीपीसीएल के 13,000 से अधिक पेट्रोल पंप व 4,500 रसोई गैस वितरक हैं।
अब बीपीसीएल पंपों से ईंधन लेने या एलपीजी सिलेंडर का भुगतान ओलामनी के जरिए किया जा सकेगा।

Latest Business News