A
Hindi News पैसा बिज़नेस एलईडी लाइट्स निर्माता NTL लेमनिस ने पेश किया आउटडोर लाइटिंग्‍स के लिए फैरॉक्स हेलियो प्लस

एलईडी लाइट्स निर्माता NTL लेमनिस ने पेश किया आउटडोर लाइटिंग्‍स के लिए फैरॉक्स हेलियो प्लस

लईडी लाइट्स बनाने वाली प्रमुख कंपनी एनटीएल (NTL) ले‍मनिस ने भारतीय बाजार में नई और इनोवेटिव प्रोडक्‍ट रेंज फैरॉक्‍स हेलियो प्‍लस को लॉन्‍च किया है।

एलईडी लाइट्स निर्माता NTL लेमनिस ने पेश किया आउटडोर लाइटिंग्‍स के लिए फैरॉक्स हेलियो प्लस- India TV Paisa एलईडी लाइट्स निर्माता NTL लेमनिस ने पेश किया आउटडोर लाइटिंग्‍स के लिए फैरॉक्स हेलियो प्लस

नई दिल्‍ली। एलईडी लाइट्स बनाने वाली प्रमुख कंपनी एनटीएल (NTL) ले‍मनिस ने भारतीय बाजार में नई और इनोवेटिव प्रोडक्‍ट रेंज फैरॉक्‍स हेलियो प्‍लस को लॉन्‍च किया है। फैरॉक्‍स हेलियो प्‍लस स्‍ट्रीट लाइट की एक विस्‍तृत रेंज है, जो 40 से 160 वॉट के विकल्‍पों में उपलब्‍ध है। इसकी कीमत 5200 रुपए से शुरू होती है और इसकी उच्‍चतम कीमत 20,800 रुपए है।

एनटीएल ग्रुप के प्रबंध निदेशक अरुण गुप्ता ने कहा, फैरॉक्स हेलियो प्लस एक उच्च प्रदर्शन वाला, ऊर्जा दक्ष स्ट्रीट लाइटिंग एप्लिकेशन है। यह हमारे फैरॉक्स लाइटिंग उत्पाद की रेंज में शानदार उपलब्‍धि है। इस ब्रांड में हमारे उत्पादों की संख्या 250 से अधिक हैं। इन लाइट्स का उपयोग सार्वजनिक स्‍थलों, पार्किंग स्‍थल और हाईवे पर रोशनी के लिए किया जा सकता है।

एनटीएल ले‍मनिस द्वारा जा‍री विज्ञप्ति के मुताबिक हेलियो प्लस स्ट्रीट लाइट की दुनिया की सबसे इनोवेटिव रेंज है। इस एलईडी लाइटनिंग की रेंज में विशिष्ट मॉड्यूलर व्यवस्था है जो अभी तक इस श्रेणी में उपल्बध नहीं है। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक फैरॉक्स हेलियो 40, 80, 120, 160 वॉट में उपलब्ध है। इसकी कीमत क्रमशः 5,200, 10,400, 15, 600 और 20,800 रुपए है।

Latest Business News