A
Hindi News पैसा बिज़नेस ओबामा ने विदेशी कंपनियों से की अमेरिका में निवेश की अपील 

ओबामा ने विदेशी कंपनियों से की अमेरिका में निवेश की अपील 

अमेरिका राष्ट्रपति बराक ओबामा ने दुनियाभर की कंपनियों से अमेरिका में निवेश करने की अपील की है।

SelectUSA Summit: ओबामा ने विदेशी कंपनियों से की अमेरिका में निवेश की अपील - India TV Paisa SelectUSA Summit: ओबामा ने विदेशी कंपनियों से की अमेरिका में निवेश की अपील 

वाशिंगटन। अमेरिका राष्ट्रपति बराक ओबामा ने दुनियाभर की कंपनियों से अमेरिका में निवेश करने की अपील की है। ओबामा ने भारतीय कृषि प्रौद्योगिकी कंपनी की मिसाल देते हुए विदेशी कंपनियों को यहां विनिर्माण केंद्र स्थापित करने का आमंत्रण दिया और अपील की कि वे अमेरिका में निवेश करें।

उन्होंने अमेरिका में विदेशी निवेश आकर्षित करने से जुड़े एक सालाना समारोह सेलेक्ट यूएसए इन्वेस्टमेंट में कहा, 2015 में इसी तरह के एक सम्मेलन में सूरत की कृषि प्रौद्योगिकी कंपनी की मिसौरी के आर्थिक विकास प्रतिनिधियों से हुई और साल भर के भीतर उन्होंने सेंट लुईस में अपने अमेरिकी मुख्यालय की स्थापना की। हम चाहते हैं इसी तरह की और सफल कहानियां रची जाएं।

ओबामा ने कहा, हम चाहते हैं कि आप अमेरिका में ज्यादा निवेश करें। हम उन रोजगार के मौकों का स्वागत करने के लिए तैयार हैं जैसे आप वैश्विक स्तर पर सफल होन के लिए अमेरिकी कर्मचारियों और ग्राहकों के लिए तैयार हैं। मेरा मानना है कि अमेरिका में निवेश आपका बेहतरीन कारोबारी फैसला होगा। इस समारोह में कई भारतीय कंपनियां हिस्सा ले रही हैं।

Latest Business News