A
Hindi News पैसा बिज़नेस मुंबई की सड़कों पर फिर से नज़र आएंगी ओला कैब, बीएमसी स्टाफ और स्वास्थ्य कर्मियों को देंगी टैक्सी सेवाएं

मुंबई की सड़कों पर फिर से नज़र आएंगी ओला कैब, बीएमसी स्टाफ और स्वास्थ्य कर्मियों को देंगी टैक्सी सेवाएं

देश भर में लॉकडाउन की अवधि भले ही 3 मई तक बढ़ा दी गई हो, लेकिन मुंबई की सड़कों को ओला की टैक्सियां एक बार फिर से दिखाई देने वाली है।

<p>Ola Cabs </p>- India TV Paisa Image Source : PTI Ola Cabs 

देश भर में लॉकडाउन की अवधि भले ही 3 मई तक बढ़ा दी गई हो, लेकिन मुंबई की सड़कों को ओला की टैक्सियां एक बार फिर से दिखाई देने वाली है। मुंबई में कोविड 19 के बढ़ते कहर को देखते हुए ओला ने फिर से कैब सेवा बहाल करने का फैसला लिया है। लेकिन यह टैक्सी सर्विस आम लोगों के लिए नहीं बल्कि बीएमसी स्टाफ, मेडिकल और पैरामेडिकल स्टाफ के लिए उपलब्ध होंगी। इसके लिए ओला ने बीएमसी के साथ करार किया है। 

ओला की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि जल्द ही ओला और मुंबई महानगर पालिका साथ मिलकर यह सेवा शुरू करने जा रही है। कैब सेवा केवल बीएमसी अधिकारी और उनके स्टाफ, मेडिकल और पैरामेडिकल स्टाफ के लिए ही उपलब्ध होगी। जरूरत के हिसाब से ओला कैब सेवा कोरोना वायरस का मुकाबला कर रहे कर्मचारियों के लिए उपलब्ध कराई जाएगी। जो सभी स्टाफ को घर से ऑफिस और अस्पताल लाने ले जाने का काम करेगी। 

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे भी इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि बीएमसी और ओला के इस फैसले से उन हजारों कोरोना वॉरियर्स को एक बड़ी राहत मिलेगी जो दिन रात हमारे सेवा में लगे हैं। ओला के मुताबिक ड्राइवरों की सुरक्षा के लिए कंपनी ने खास प्रबंध किए हैं। गाड़ी को समय समय पर सैनिटाइज किया जाएगा। कैब में ड्राइवर हैंड ग्लब्स और मास्क के साथ ही सफर कर सकेंगे।

Latest Business News