A
Hindi News पैसा बिज़नेस ओला की माइक्रो सर्विस छह और शहरों में शुरू

ओला की माइक्रो सर्विस छह और शहरों में शुरू

टैक्सी एप ओला ने अपनी सस्ती सर्विस माइक्रो का छह और शहरों में विस्तार किया है। इन शहरों में अहमदाबाद, जयपुर और भुवनेश्वर शामिल हैं।

ओला की माइक्रो सर्विस छह और शहरों में शुरू, 6 रुपए किलोमीटर में ले सकेंगे एसी कैब का मजा- India TV Paisa ओला की माइक्रो सर्विस छह और शहरों में शुरू, 6 रुपए किलोमीटर में ले सकेंगे एसी कैब का मजा

नई दिल्ली। टैक्सी एप ओला ने अपनी सस्ती सर्विस माइक्रो का छह और शहरों में विस्तार किया है। इन शहरों में अहमदाबाद, जयपुर और भुवनेश्वर शामिल हैं। यात्री को सर्विस देने के मामले में प्रमुख प्रतिद्वंद्वी उबर को पीछे छोड़ने के इरादे से ओला ने यह कदम उठाया है। ओला ने बयान में कहा कि उसकी सबसे सस्ती सेवा माइक्रो के तहत 6 रुपए प्रति किलोमीटर के हिसाब से एसी कैब राइड उपलब्ध कराई जा रही है। यह सेवा 13 शहरों में उपलब्ध है।

पूरे ब्रांड से बड़ा होगा माइक्रो सर्विस

ओला के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर और हेड (केटेगरी) रघुवंश सरूप ने कहा कि जिस रफ्तार से माइक्रो बढ़ रही है, यह एक महीने के भीतर पूरे ब्रांड से बड़ा होगा। उन्होंने कहा कि केवल तीन सप्ताह में माइक्रो ने सवारियों की उतनी संख्या हासिल कर ली है जिसे ओला को प्राप्त करने में तीन साल लग गए। ओला ने कुछ सप्ताह पहले माइक्रो श्रेणी पेश की और इसके तहत 6.0 रुपए प्रति किलोमीटर की दर पेश की गई है। कंपनी ने कहा कि ओला माइक्रो 13 शहरों- दिल्ली, बेंगलूर, मुंबई, चेन्नई, कोलकाता, हैदराबाद, पुणे, जयपुर, अहमदाबाद, चंडीगढ़, भुवनेश्वर, कोयम्बटूर और गुवाहाटी में उपलब्ध होगी।

ओला व उबर की कैब बुक करना हुआ और आसान

अब ओला और उबर की कैब बुक करने के लिए आपको इनकी एप डाउनलोड करने की जरूरत नहीं होगी। टेक्‍नोलॉजी कंपनी गूगल ने अपने गूगल मैप के जरिये कैब की जानकारी और उसे बुक करने की नई सर्विस लॉन्च की है। गूगल ने बताया कि उसने मोबाइल एप के जरिये टैक्सी बुकिंग सेवा देने वाली ओला व उबर के साथ गठजोड़ किया है। इसके तहत भारत में यूजर्स अपने आसपास ओला व उबर की कैब की उपलब्धता की जानकारी गूगल मैप्स के जरिये हासिल कर सकेंगे।

Latest Business News