A
Hindi News पैसा बिज़नेस ओला ने यूपीआई की सुविधा जोड़ी, लाखों उपभोक्ताओं को डिजिटल भुगतान में सहूलियत

ओला ने यूपीआई की सुविधा जोड़ी, लाखों उपभोक्ताओं को डिजिटल भुगतान में सहूलियत

ओला ने लाखों उपभोक्ताओं के लिए डिजिटल भुगतान प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए यूनिफाईड पेमेन्ट इंटरफेस यूपीआई के साथ अपनी सेवा को जोड़ा है।

ओला ने यूपीआई की सुविधा जोड़ी, लाखों उपभोक्ताओं को डिजिटल भुगतान में सहूलियत- India TV Paisa ओला ने यूपीआई की सुविधा जोड़ी, लाखों उपभोक्ताओं को डिजिटल भुगतान में सहूलियत

नई दिल्ली। एप आधारित टैक्सी सेवा देने वाली कंपनी ओला ने लाखों उपभोक्ताओं के लिए डिजिटल भुगतान प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए यूनिफाईड पेमेन्ट इंटरफेस यूपीआई के साथ अपनी सेवा को जोड़ा है।

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि इससे ओला के उपभोक्ता अपनी यात्रा के बाद भुगतान के लिए अपने विशिष्ट यूपीआई आईडी का इस्तेमाल कर सकेंगे। इससे कंपनी के लाखों उपयोगकर्ताओं के लिए भुगतान के सबसे त्वरित समाधानों में से एक होगा।

इस मौके पर ओला मनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पल्लव सिंह ने कहा, यूपीआई के माध्यम से भुगतान अधिक सुविधाजनक और त्वरित होगा। आने वाले समय में भी हम डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देने के लिए इसी तरह के अत्याधुनिक साधनों का इस्तेमाल जारी रखेंगे। कंपनी ने बताया कि अब से ओला के लिए भुगतान करते समय उपभोक्ताओं को नकद, डेबिट-क्रेडिट कार्ड एवं ओला मनी वॉलेट के अलावा यूपीआई से भुगतान का विकल्प भी मिलेगा।

ओला का कनेक्टेड कार प्लेटफॉर्म ‘ओला प्ले’ लॉन्च

कैब एग्रीगेटर ओला ने अपने कनेक्टेड कार प्लेटफार्म ‘ओला प्ले’ को हैदराबाद में लॉन्च करने की घोषणा की। ‘ओला प्ले’ ओला के मालिकाना हक वाली इन-कार और क्लाउड तकनीक पर आधारित है। इसके तहत उन्नत कार नियंत्रण हासिल होता है और उपयोगकर्ताओं को उन्नत कार नियंत्रण, वैयक्तिकृत सामग्री का विकल्प और पूरी तरह से कनेक्ट किया गया इंटरैक्टिव अनुभव हासिल होता है।

Latest Business News