A
Hindi News पैसा बिज़नेस ओला ने भारत में शुरू की 'ओला क्रेडिट' पोस्टपेड सर्विस, राइड के एक हफ्ते बाद तक कर सकेंगे भुगतान

ओला ने भारत में शुरू की 'ओला क्रेडिट' पोस्टपेड सर्विस, राइड के एक हफ्ते बाद तक कर सकेंगे भुगतान

देश में कैश की कमी को देखते हुए ओला ने अपनी नई पोस्टपेड सर्विस 'ओला क्रेडिट' लॉन्च की है। इसके तहत आप राइड लेने के एक हफ्ते बाद तक भुगतान कर सकते हैं।

ओला ने भारत में शुरू की ‘ओला क्रेडिट’ पोस्टपेड सर्विस, राइड के एक हफ्ते बाद तक कर सकेंगे भुगतान- India TV Paisa ओला ने भारत में शुरू की ‘ओला क्रेडिट’ पोस्टपेड सर्विस, राइड के एक हफ्ते बाद तक कर सकेंगे भुगतान

नई दिल्ली। देश में कैश की कमी को देखते हुए ओला ने अपनी नई पोस्टपेड सर्विस ‘ओला क्रेडिट‘ लॉन्च की है। इसके तहत आप राइड लेने के एक हफ्ते बाद तक भुगतान कर सकते हैं। कंपनी ने फिलहाल यह सर्विस कॉरपोरेट कर्मचारियों के लिए शुरू की है। लेकिन बाद में इसका फायदा सभी उठा सकेंगे।

ओला ने अपने बयान में कहा कि इस सर्विस को एलएंडटी, सीमन्स और आईबीएम समेत कई दूसरी कंपनियों ने लिया है। आगे कंपनी ने कहा, इस सर्विस को भारत में ऐसे समय पर लॉन्च किया गया है जब लोगों के लिए कैश बचाना जरूरी हो गया है। कंपनी ग्राहकों की ट्रांजेक्शन हिस्ट्री के आधार पर चुनिंदा आधार पर ही क्रेडिट लिमिट को बढ़ाएगी।

तस्‍वीरों में देखिए भारत की टॉप 5 CNG कारें

cng cars

grand-i-10

maruti-wagon-r

alto-k10

tata-nano

tata-indica

  • नए ओला क्रेडिट के साथ ग्राहक नकदी के बिना ओला कैब बुक करने के सात दिन बाद तक भुगतान कर सकते हैं।
  • ग्राहक ओला क्रेडिट में नेट बैंकिंग, डेबिट या क्रेडिट कार्ड से इंटिग्रेटेड ओला मनी ई-वॉलेट से दोबारा भुगतान कर सकते हैं।
  • ओला ग्राहक राइड बुक करते समय अपने पेमेंट विकल्प के तौर पर ‘ओला क्रेडिट’ को चुन सकते हैं।
  • इस कैशलैस राइड का भुगतान ग्राहक एक हफ्ते में कर सकते हैं।
  • सात दिनों की क्रेडिट साइकल पहली क्रेडिट राइड लेने की तारीख से शुरू होगी।
  • कंपनी ने स्पष्ट किया कि ग्राहक क्रेडिट समयावधि के दौरान ओला मनी का इस्तेमाल कर भुगतान कर सकेंगे।

ओला के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर और कैटेगरी हेड रघुवेश स्वरूप ने इस नए फ़ीचर का ऐलान करते हुए बताया, ”ओला क्रेडिट के जरिए वो नागरिक बाद में पैसे चुका सकते हैं क्योंकि अभी कई नागरिकों के लिए कैश बचाना जरूरी है।”

Latest Business News