A
Hindi News पैसा बिज़नेस Ola ने शुरू की नयी सर्विस, अब किलोमीटर के साथ घंटों के हिसाब से भी मिलेगी Taxi

Ola ने शुरू की नयी सर्विस, अब किलोमीटर के साथ घंटों के हिसाब से भी मिलेगी Taxi

एप के जरिए टैक्सी बुकिंग सेवा देने वाली भारतीय स्‍टार्टअप कंपनी Ola ने टैक्सी किराये के लिए एक नयी श्रेणी Ola रेंटल्स शुरू की है।

Ola ने शुरू की नयी सर्विस, अब किलोमीटर ही नहीं घंटों के हिसाब से भी मिलेगी Taxi- India TV Paisa Ola ने शुरू की नयी सर्विस, अब किलोमीटर ही नहीं घंटों के हिसाब से भी मिलेगी Taxi

नई दिल्‍ली। एप के जरिए टैक्सी बुकिंग सेवा देने वाली भारतीय स्‍टार्टअप कंपनी Ola ने टैक्सी किराये के लिए एक नयी श्रेणी Ola रेंटल्स शुरू की है। इसके तहत एक ही शहर के अंदर यात्रा के लिए घंटे के हिसाब से Ola लक्स, Ola प्राइम व Ola मिनी टैक्सी बुक की जा सकेगी। ओला लक्स और प्राइम में सेडान और एसयूवी वाहन उलब्ध कराए जाते हैं।

सरकार तय कर सकती है ओला और उबर के किराये की ऊपरी सीमा

taxi sharing

taxi sharing

taxi sharing

taxi sharing

taxi sharing

taxi sharing

taxi sharing

ओला के बयान में कहा गया है कि रेंटल्‍स देश भर के 35 शहरों में उपलब्ध है। कंपनी ने यह भी बताया कि शीघ्र ही यह सुविधा देश भर के 100 शहरों में शुरू किया जाएगा। इसके अनुसार इस श्रेणी का उद्देश्य दिन में जगह-जगह मुलाकातों व बैठकों के लिए जाने वाले Ola कारपोरेट ग्राहकों व कार्यकारियों की जरूरतों को पूरा करना है।

रोज रोज टैक्‍सी किराया देने का झंझट खत्‍म, ओला लॉन्‍च करेगा पोस्‍टपेड सर्विस

ओला ने बताया कि यह स्थानीय मार्केटिंग करने वालों के लिए भी सुविधाजनक सेवा है। Ola के सीएमओ रघुवेश सरूप ने कहा, ओला रेंटल्स हाल ही में शुरू की गई ओर यह पहले ही काफी तेजी से बढ़ रही है। अब हम इसे अपने ओला कारपोरेट प्लेटफार्म के ग्राहकों के लिए पेश कर रहे हैं। ओला रेंटल हाल में ही शुरू की गयी है। अब इसे कार्पोरेट प्लेटफार्म पर भी लाया जा रहा है।

Latest Business News