A
Hindi News पैसा बिज़नेस रोज रोज टैक्‍सी किराया देने का झंझट खत्‍म, ओला जल्‍द लॉन्‍च करेगा पोस्‍टपेड सर्विस

रोज रोज टैक्‍सी किराया देने का झंझट खत्‍म, ओला जल्‍द लॉन्‍च करेगा पोस्‍टपेड सर्विस

अब आपको रोज-रोज किराया देने की जरूरत नहीं है। टेक इन एशिया की खबर के मुताबिक Ola जल्‍द ही पोस्‍टपेड सब्सक्रिप्‍शन सर्विस शुरू करने जा रही है।

रोज रोज टैक्‍सी किराया देने का झंझट खत्‍म, Ola जल्‍द लॉन्‍च करेगा पोस्‍टपेड सर्विस- India TV Paisa रोज रोज टैक्‍सी किराया देने का झंझट खत्‍म, Ola जल्‍द लॉन्‍च करेगा पोस्‍टपेड सर्विस

नई दिल्‍ली। अगर आप ऑफिस आने जाने के लिए Ola की सर्विस यूज करते हैं तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। अब आपको रोज-रोज किराया देने की जरूरत नहीं है। टेक इन एशिया की खबर के मुताबिक ओला जल्‍द ही पोस्‍टपेड सब्सक्रिप्‍शन सर्विस शुरू करने जा रही है। जिसके तहत आप चाहें तो सप्‍ताह, महीने या फिर क्‍वाटर्ली आधार पर एक साथ पूरे किराए का भुगतान कर सकते हैं।

सब्‍सक्रिप्‍शन लेने पर मिलेंगी कई सुविधाएं

Ola की इस सब्‍सक्रिप्‍शन स्‍कीम के साथ जहां आपको रोज रोज किराए के पैसे अदा करने के झंझट से मुक्ति मिलेगी। वहीं अपने लॉयल कस्‍टमर्स को ओला फ्री वाइफाई के साथ ही कैप अपग्रेड करवाने का मौका भी देगी। इस सुविधा के साथ आप ओला मिनी बुक करते हैं, और यदि आपके एरिया में कैब अवेलबल है, तो आपको बड़ी कार में सफर का मौका भी मिल सकता है।

उबर से मुकाबले के लिए नया दांव

भारतीय स्‍टार्टअप कंपनी अपनी कॉम्‍पटीटर उबर से मुकाबले के लिए नई रणनीति बनाने पर काम कर रही है। अपना कस्‍टमर बेस बढ़ाने के लिए हाल ही में ओला ने ओला लक्‍स नाम से लक्‍जरी राइड सर्विस शुरू की है। इसके अलावा कंपनी अपनी प्रीमियम सेडान कैब में फ्री वाइफाई की सर्विस भी उपलब्‍ध करा रही है।

Latest Business News