A
Hindi News पैसा बिज़नेस नोटबंदी पर बोले अमित शाह : 50 दिनों की परेशानी से मिलेगी 50 साल के लिए राहत

नोटबंदी पर बोले अमित शाह : 50 दिनों की परेशानी से मिलेगी 50 साल के लिए राहत

भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि उच्च मूल्यों के नोटों के बंद होने से लोगों की परेशानी को सरकार समझती है। ये 50 दिन कालाधन से 50 साल के लिए राहत देंगे।

नोटबंदी पर बोले अमित शाह : 50 दिनों की परेशानी से मिलेगी 50 साल के लिए राहत- India TV Paisa नोटबंदी पर बोले अमित शाह : 50 दिनों की परेशानी से मिलेगी 50 साल के लिए राहत

शाहजहांपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि उच्च मूल्यों के नोटों के बंद होने से लोगों की परेशानी को सरकार समझती है, लेकिन ये 50 दिन कालाधन से 50 साल के लिए राहत प्रदान करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कठिनाई दूर करने के लिए 50 दिनों का समय मांगा था।

यह भी पढ़ें : विदेशी पूंजी भंडार में आई 89 करोड़ डॉलर की गिरावट, 362.9874 अरब डॉलर का रह गया भंडार

अमित शाह ने कहा 

हम जानते हैं कि लोग (बैंकों व एटीएम बूथों की) कतारों में परेशानी झेल रहे रहे हैं, लेकिन मोदी ने 50 दिनों का समया मांगा है। इन 50 दिनों की परेशानी कालाधन से 50 साल के लिए राहत प्रदान करेगी।

यह भी पढ़ें : वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने दिया संकेत, सभी अमान्य नोटों के बदले नई करेंसी नहीं की जाएगी जारी

विपक्ष ने संसद के शीतकालीन सत्र को बर्बाद कर दिया : शाह

  • शाह ने यह भी कहा कि विपक्ष नहीं चाहता कि देश को कालाधन से निजात मिले, इसलिए उसने हंगामा कर संसद के पूरे शीतकालीन सत्र को बर्बाद कर दिया।
  • उन्होंने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश प्रगति की ओर बढ़ना चाहता है तो लोगों को दो तिहाई बहुमत से भाजपा को सत्ता में लाना होगा।
  • शाह ने कहा, “मोदी ने हर साल 1 लाख करोड़ रुपए उत्तर प्रदेश के लिए स्वीकृत किए हैं, लेकिन राज्य में कोई विकास नहीं हुआ है।”

Latest Business News