A
Hindi News पैसा बिज़नेस ओला ऐप पर बिकेगा वनप्‍लस एक्‍स स्‍मार्टफोन, ऑर्डर करने के 15 मिनट बाद ही मिल जाएगा मोबाइल

ओला ऐप पर बिकेगा वनप्‍लस एक्‍स स्‍मार्टफोन, ऑर्डर करने के 15 मिनट बाद ही मिल जाएगा मोबाइल

वनप्‍लस ने ओला के साथ एक समझौता किया है। इस समझौते के तहत ओला ऐप के यूजर्स ओला के प्‍लेटफॉर्म के जरिये वनप्‍लस एक्‍स हैंडसेट खरीद सकेंगे।

ओला ऐप पर बिकेगा वनप्‍लस एक्‍स स्‍मार्टफोन, ऑर्डर करने के 15 मिनट बाद ही मिल जाएगा मोबाइल- India TV Paisa ओला ऐप पर बिकेगा वनप्‍लस एक्‍स स्‍मार्टफोन, ऑर्डर करने के 15 मिनट बाद ही मिल जाएगा मोबाइल

नई दिल्‍ली। मोबाइल हैंडसेट निर्माता वनप्‍लस ने टैक्‍सी सेवा प्रदाता कंपनी ओला के साथ एक समझौता किया है। इस समझौते के तहत ओला ऐप के यूजर्स ओला के प्‍लेटफॉर्म के जरिये वनप्‍लस एक्‍स हैंडसेट खरीद सकेंगे। भारत में यह पहली बार होगा जहां उपभोक्‍ता बिना किसी आमंत्रण के स्‍मार्टफोन खरीद सकेंगे। ओला ने एक बयान में कहा है कि ऑर्डर करने के 15 मिनट बाद यह स्‍मार्टफोन ग्राहक के दरवाजे पर पहुंच जाएगा।

Don’t Wait: 5 दिसंबर से शुरू होगी One Plus X मोबाइल की ओपन सेल, जानिए इसके फीचर्स

ओला मोबाइल ऐप पर वनप्‍लस एक्‍स की बिक्री 8 दिसंबर 2015 को दिल्‍ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, हैदराबाद, कोलकाता और अहमदाबाद में सुबह 10 बजे से शाम सात बजे तक के लिए खुलेगी। ऐप पर वनप्‍लस कैटेगरी पर क्लिक करने के बाद एक ओला कैब उपभोक्‍ता के पते पर आएगी उसके साथ एक वनप्‍लस का प्रतिनिधि होगा जो स्‍मार्टफोन लेकर आएगा। उपभोक्‍ताओं को वनप्‍लस एक्‍स हैंडसेट के लिए कैश ऑन डिलिवरी या क्रेडिट-डेबिट कार्ड से भुगतान करने की सुविधा दी जाएगी।

ओला के वाइस प्रेसिडेंट-मार्केटिंग सुदर्शन गंगराडे ने कहा कि हम अपने यूजर्स को ऑन-डिमांड स्‍मार्टफोन खरीदने का मौका दे रहे हैं, ओला ऐप के जरिये इसे खरीदने पर यह केवल कुछ मिनटों में ही प्राप्‍त हो जाएगा, इसके लिए आपको घंटों या कुछ दिन का इंतजार नहीं करना होगा। वर्तमान में वनप्‍लस एक्‍स केवल एक्‍सक्‍लूसिवली अमेजन डॉट इन पर इनवाइट रूट के जरिये ही उपलब्‍ध है।

Latest Business News