A
Hindi News पैसा बिज़नेस ओरिएंट सीमेंट करेगी जेपी समूह की दो इकाइयों का अधिग्रहण, 1946 करोड़ रुपए में होगा सौदा

ओरिएंट सीमेंट करेगी जेपी समूह की दो इकाइयों का अधिग्रहण, 1946 करोड़ रुपए में होगा सौदा

सीके बिड़ला समूह की कंपनी ओरिएंट सीमेंट लिमिटेड जेपी समूह की कंपनियों से भिलाई जेपी सीमेंट तथा निग्री सीमेंट ग्राइंडिंग यूनिट का अधिग्रहण करेगी।

ओरिएंट सीमेंट करेगी जेपी समूह की दो इकाइयों का अधिग्रहण, 1946 करोड़ रुपए में होगा सौदा- India TV Paisa ओरिएंट सीमेंट करेगी जेपी समूह की दो इकाइयों का अधिग्रहण, 1946 करोड़ रुपए में होगा सौदा

नई दिल्ली। सीके बिड़ला समूह की कंपनी ओरिएंट सीमेंट लिमिटेड जेपी समूह की कंपनियों से भिलाई जेपी सीमेंट तथा निग्री सीमेंट ग्राइंडिंग यूनिट का 1,946 करोड़ रुपए में अधिग्रहण करेगी।कंपनी ने बंबई शेयर बाजार को आज दी सूचना में कहा कि ओरिएंट सीमेंट लिमिटेड (ओसीएल) ने जेपी समूह की कंपनियों के साथ इस बारे में निश्चित समझौता किया है।

चोलामंडलम ने डिबेंचर से 100 करोड़ रुपए जुटाए

बीमा कंपनी चोलामंडलम एमएस जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने बुधवार को कहा कि उसने 1,000 असुरक्षित प्रतिदेय गैर परिवर्तनीय डिबेंचर (एनसीडी) के माध्यम से 100 करोड़ रुपए जुटाए हैं। यहां जारी एक बयान में कंपनी ने कहा कि एनसीडी को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) में सूचीबद्ध किया जाएगा।

कंपनी के प्रबंध निदेशक तथा मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एस.एस.गोपालरत्नम ने बयान में कहा कि बीमा नियामक एवं विकास प्राधिकरण (आईआरडीएआई) द्वारा हाल में पूंजी के वैकल्पिक रूपों को मंजूरी देने के बाद हमने असुरक्षित प्रतिदेय गैर परिवर्तनीय डिबेंचर के माध्यम से हमारी पूंजी का संवर्धन किया है। उनके मुताबिक, इस तरह से इकट्ठा की गई पूंजी का इस्तेमाल कारोबार को बढ़ाने में किया जाएगा, जिससे कंपनी की कर देने की क्षमता में इजाफा होगा।

Latest Business News