A
Hindi News पैसा बिज़नेस 10 बैंकों का कर्ज नहीं चुका पाई अनिल अंबानी की RCom, कंपनी का शेयर 20 फीसदी टूटा

10 बैंकों का कर्ज नहीं चुका पाई अनिल अंबानी की RCom, कंपनी का शेयर 20 फीसदी टूटा

अनिल अंबानी की रिलायंस कम्‍युनिकेशंस(RCom) नए आर्थिक संकट में घिर गई है। RCom पर 10 बैंकों का कर्ज बकाया है। कंपनी इन बैंकों का कर्ज भी नहीं चुका पा रही है।

10 बैंकों का कर्ज चुकाने में नाकाम रही अनिल अंबानी की RCom, कंपनी का शेयर 20 फीसदी टूटा- India TV Paisa 10 बैंकों का कर्ज चुकाने में नाकाम रही अनिल अंबानी की RCom, कंपनी का शेयर 20 फीसदी टूटा

नई दिल्‍ली। अनिल अंबानी का टेलिकॉम वेंचर रिलायंस कम्‍युनिकेशंस(RCom) नए आर्थिक संकट में घिर गया है। RCom पर 10 बैंकों का भारी कर्ज बकाया है। कंपनी इन बैंकों का कर्ज भी नहीं चुका पा रही है। वहीं अनिल अंबानी की अगुआई वाली अनिल धीरूभाई अंबानी समूह की हालत क्रेडिट रेटिंग एजेंसियों के अनुमान से कहीं ज्यादा खराब है। RCom की इस हालत का असर शेयर बाजार में भी देखने को मिल रहा है। आरकॉम का शेयर आज 24 फीसदी तक गिर गया। वहीं समूह की दूसरी कंपनियों के शेयरों में भी आज जोरदार गिरावट देखने को मिली है।

खराब रेटिंग से लुढ़के शेयर

तस्‍वीरों में देखिए GST के तहत किन चीजों पर लगेगा कितना कर

GST tax rates

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

इससे पहले CARE और ICRA जैसी एजेंसियों द्वारा दी गई खराब रेटिंग के चलते कंपनी का शेयर पिछले दो सप्‍ताह में 20 फीसदी तक टूट चुका है। राहत की बात यह है कि रेटिंग एजेंसियों की एसएमए लोन की जानकारियों तक पहुंच नहीं हैं। उसे बैंक आपस में या रिजर्व बैंक से साझा करते हैं।

Latest Business News