A
Hindi News पैसा बिज़नेस Galaxy Note 8 के 2.5 लाख फोन फोन की हुई प्री बुकिंग, 3 दिन बाद हो रहा है लॉन्च

Galaxy Note 8 के 2.5 लाख फोन फोन की हुई प्री बुकिंग, 3 दिन बाद हो रहा है लॉन्च

Galaxy Note 8 की भारत में लॉन्चिंग से पहले इस फोन के लिए जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है

Galaxy Note 8 के 2.5 लाख फोन फोन की हुई प्री बुकिंग, 3 दिन बाद हो रहा है लॉन्च- India TV Paisa Galaxy Note 8 के 2.5 लाख फोन फोन की हुई प्री बुकिंग, 3 दिन बाद हो रहा है लॉन्च

नई दिल्ली। सैमसंग के नए समार्टफोन Galaxy Note 8 की भारत में लॉन्चिंग से पहले इस फोन के लिए जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। सैमसंग ने पिछले हफ्ते ही इस फोन की प्री बुकिंग शुरू की हुई है और हफ्तेभर में कंपनी 2.5 लाख फोन की बुकिंग कर चुकी है। इतने कम समय में Galaxy Note 8 को मिले भारी रिस्पॉन्स से फोन को कंपनी काफी उत्साहित है।

Galaxy Note 8 को सैमसंग 12 सितंबर को भारत में लॉन्च करेगा, इसी दिन एप्पल अपने नए iPhone की पहली ग्लोबल लॉन्चिंग भी करेगी हालांकि iPhone की अभी प्री बुकिंग शुरू नहीं हुई है। iPhone के बाहर आने से पहले ही सैमसंग ने भारतीय बाजार में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए 12 सितंबर को भारत में इसकी लॉन्चिंग का दिन तय किया हुआ है।

अबतक जो 2.5 Galaxy Note 8 की बुकिंग हुई है उनमें 1.5 लाख फोन की बुकिंग ई-कॉमर्स कंपनी एमेजन के प्लेटफॉर्म पर हुई है। इसके अलावा करीब 1 लाख लोगों ने सैमसंग की वेबसाइट पर जाकर इस फोन की बुकिंग की है। सैमसंग ने Galaxy Note 8 को पहली बार दक्षिण कोरिया में अगस्त के दौरान लॉन्च किया था।

Latest Business News