A
Hindi News पैसा बिज़नेस OYO रूम्स उत्तराखंड में देगा होमस्टे की सुविधा, पर्यटन विभाग से हुआ करार

OYO रूम्स उत्तराखंड में देगा होमस्टे की सुविधा, पर्यटन विभाग से हुआ करार

बिना ब्रांड के होटलों में ऑनलाइन बुकिंग सेवा देने वाली कंपनी OYO रूम्स ने उत्तराखंड पर्यटन विकास बोर्ड के साथ समझौता किया है

OYO रूम्स उत्तराखंड में देगा होमस्टे की सुविधा, पर्यटन विभाग से हुआ करार- India TV Paisa OYO रूम्स उत्तराखंड में देगा होमस्टे की सुविधा, पर्यटन विभाग से हुआ करार

नयी दिल्ली। बिना ब्रांड के होटलों में ऑनलाइन बुकिंग सेवा देने वाली कंपनी OYO रूम्स ने उत्तराखंड पर्यटन विकास बोर्ड के साथ समझौता किया है जिसके तहत वह राज्य में होमस्टे का मानकीकरण करके उसे बेहतर बनाएगी। समझौते के पहले चरण में उसने उत्तराखंड के 15 होमस्टे को पर्यटन बोर्ड के साथ पंजीकृत किया है।

गौरतलब है कि होमस्टे के तहत पर्यटक को किसी आम घर में रूकने की सुविधा दी जाती है लेकिन उनका कोई निश्चित मानक नहीं होता। OYO ने इसी व्यवस्था का मानकीकरण किया है और उसके मंच से बुक किए जाने वाले होमस्टे में कमरे के भीतर एक फ्लैट टीवी, फ्री वाई-फाई और नाश्ते की सुविधा दी जाएगी।

इस समझौते पर पर्यटन बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शैलेष बगौली ने एक विग्यप्ति में कहा कि ओयो के साथ इस भागीदारी से होमस्टे के मानकीकरण में उनकी विशेषग्यता का फायदा उत्तराखंड को मिलेगा और यह आगतुंकों को एक बेहतर अनुभव प्रदान करेगा।

ओयो रूम्स ने कॉरपोरेट यात्रियों के लिए अलग सेवा ओयो फॉर बिजनेस पेश की

Latest Business News