A
Hindi News पैसा बिज़नेस अब Paytm एप से मिलेगी Uber की टैक्‍सी बुक करने की सुविधा, दोनों कंपनियों ने मिलाया हाथ

अब Paytm एप से मिलेगी Uber की टैक्‍सी बुक करने की सुविधा, दोनों कंपनियों ने मिलाया हाथ

एप आधारित टैक्‍सी उबर से कैब बुक करना और भी आसान हो गया है। अब आप अपने Paytm एप से भी उबर की कैब बुक कर सकते हैं। यूज़र लोकेशन से सीधा कैब बुक कर सकेंगे।

अब Paytm एप से मिलेगी Uber की टैक्‍सी बुक करने की सुविधा, दोनों कंपनियों ने मिलाया हाथ- India TV Paisa अब Paytm एप से मिलेगी Uber की टैक्‍सी बुक करने की सुविधा, दोनों कंपनियों ने मिलाया हाथ

नई दिल्‍ली। अब एप आधारित टैक्‍सी सर्विस Uber से कैब बुक करना और भी आसान हो गया है। अब आप अपने Paytm एप से भी उबर की कैब बुक कर सकते हैं। कस्‍टमर्स को यह नई सुविधा देने के लिए दोनों कंपनियों ने करार किया है। इसके तहत अब Paytm एप पर कैब बुक करने की सुविधा मिलेगा।

यह भी पढ़ें : उबर ने दिल्‍ली और मुंबई सहित नौ शहरों में शुरू की हायर सेवा, 12 घंटे के लिए मिलेगी कैब

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक अब Paytm ऐप के यूज़र अपनी मोबाइल ऐप के बुक ऑन पेटीएम सेक्शन पर जाकर उबर की लिस्टिंग देख पाएंगे। इस विकल्‍प पर टैप करने के बाद यूजर्स सीधे ही उबर ऐप में डायरेक्ट कर दिए जाएंगे। खास बात यह भी है कि इस सुविधा के साथ ही बिल की राशि का भुगतान Paytm के माध्‍यम से करने का विकल्‍प भी होगा। कंपनियों ने कहा कि यूज़र अपने लोकेशन से सीधा उबर कैब बुक कर सकेंगे।

तस्‍वीरों में देखिए कैसी दिखती है जीप रैंगलर

Jeep Wrangler

Jeep Wrangler

Jeep Wrangler

Jeep Wrangler

Jeep Wrangler

Jeep Wrangler

Jeep Wrangler

यह भी पढ़ें : टैक्‍सी सेवा के बाद उबर अब भारत में जल्द लॉन्च करेगी फूड डिलिवरी एप

उबर ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा है कि Paytm मौजूदा दौर में कैशलेस इकोनोमी में अहम योगदान दे रहा है। यही ध्‍यान में रखते हुए हमने पेटीएम ऐप में उबर की इंटिग्रेशन की सुविधा प्रदान की है। अब हमारे राइडर के लिए कैब बुक करना पहले की तुलना में और आसान होगा।

हाल ही में कंपनी ने उबर हायर सुविधा की भी शुरुआत की है। इसकी मदद से यूज़र 12 घंटे के लिए कैब बुक कर सकेंगे। इस फ़ीचर को इस्तेमाल में लाने के लिए यूज़र को अपने मोबाइल में उबर ऐप खोलना होगा फिर स्लाइड करके उबरहायर विकल्प को चुनना होगा। इसके बाद यूज़र को अपना पिकअप लोकेशन बताना होगा और राइड बुक करना होगा।

Latest Business News