A
Hindi News पैसा बिज़नेस पेटीएम दे रहा है कैशबैक के रूप में सोना, इस तरह पा सकते हैं खरीददारी के बदले डिजिटल गोल्‍ड

पेटीएम दे रहा है कैशबैक के रूप में सोना, इस तरह पा सकते हैं खरीददारी के बदले डिजिटल गोल्‍ड

Paytm के ग्राहक कैशबैक में डिजिटल सोना हासिल कर सकते हैं। पेटीएम ने ये स्‍कीम अपने प्‍लेटफॉर्म से होने वाले लेनदेन पर कैशबैक के लिए लागू की है।

Paytm दे रहा है कैशबैक के रूप में सोना, इस तरह पा सकते हैं खरीदारी के बदले डिजिटल गोल्‍ड- India TV Paisa Paytm दे रहा है कैशबैक के रूप में सोना, इस तरह पा सकते हैं खरीदारी के बदले डिजिटल गोल्‍ड

नई दिल्‍ली। मोबाइल वॉलेट कंपनी और अब पेमेंट बैंक पेटीएम (Paytm) ने अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर पेश किया है। अब कंपनी के ग्राहक किसी भी पेमेंट के बदले मिलने वाले कैशबैक में डिजिटल सोना हासिल कर सकते हैं। Paytm ने ये स्‍कीम अपने प्‍लेटफॉर्म से होने वाले लेनदेन पर कैशबैक के लिए लागू की है। कंपनी ने एक बयान में कहा है कि सोना हमेशा से भारतियों के दिल के बेहद करीब रहा है। ऐसे में इस स्‍कीम के जरिए Paytm ग्राहकों के खर्च करने और बचत दोनों अनुभवों को एक साथ लाने की कोशिश कर रही है। यहां ग्राहक कैशबैक के पैसे को सोने में निवेश कर सकते हैं। यह फीचर गुरुवार से लाइव हो गया है।

आपको बता दें कि Paytm ने इस साल की शुरुआत में स्वर्ण शुद्धीकरण करने वाली कंपनी एमएमटीसी-पीएएमपी के साथ साझेदारी की थी। पेटीएम के जरिए ऑनलाइन शॉपिंग, मूवीज या ट्रैवल टिकिट्स की खरीदारी पर शुद्ध सोना कैशबैक के तौर पर लिया जा सकता है। वहीं इसे मुफ्त में ही एमएमटीसी—पीएएमपी के लॉकर्स में सुरक्षित भी रखा जा सकता है।

पिछले कुछ समय से कई ग्राहक खरीदारी करने के बाद अपने कैशबैक को शुद्ध सोने में बदल रहे थे। इस ट्रेंड को आगे बढ़ाने के लिए कैशबैक को पेटीएम गोल्ड के रूप में ले सकने का भी ऑप्शन दिया गया है। अब ग्राहक अपनी सैलरी, इनकम से अलग सोचकर भी लंबी अवधि के लिए ऐसेट क्रिएशन के लिए Paytm गोल्ड के तौर पर बचत कर सकते हैं। एमएमटीसी-पीएएमपी से खरीदे गए पेटीएम गोल्ड को लॉकरों में सेफ रखने के लिए ग्राहक को कुछ भी चार्ज नहीं देना होता है वहीं इस सुरक्षित रखे गए गोल्ड की डिलीवरी भी घर कर कराई जा सकती है या फिर इसे वापस बेचा भी जा सकता है।

Latest Business News