A
Hindi News पैसा बिज़नेस Pepsico देगी 25,000 कोरोना जांच किट, 8 हजार लोगों को राशन और 50 लाख लोगों को देगी खाना

Pepsico देगी 25,000 कोरोना जांच किट, 8 हजार लोगों को राशन और 50 लाख लोगों को देगी खाना

8,000 गरीब परिवारों को स्माइल फाउंडेशन की मदद से राशन मुहैया कराया जाएगा।

PepsiCo India 25,000 Covid-19 testing kits, 5 million meals- India TV Paisa PepsiCo India 25,000 Covid-19 testing kits, 5 million meals

नई दिल्‍ली। पेप्सिको इंडिया अपनी परोपकार संस्था पेप्सिको फाउंडेशन के साथ भारत में कोरोना वायरस महामारी से मुकाबला करने के लिए 25,000 कोविड-19 परीक्षण किट और 50 लाख लोगों का खाना मुहैया कराएगी।

कंपनी ने सोमवार को एक बयान में कहा कि पका हुआ भोजन बांटने के लिए उसने अक्षय पात्र फाउंडेशन के साथ साझेदारी की है, जबकि 8,000 गरीब परिवारों को स्माइल फाउंडेशन की मदद से राशन मुहैया कराया जाएगा।

कंपनी ने बताया ये पहल कंपनी के वैश्विक कार्यक्रम गिव मील्स, गिव होप का हिस्सा है। इसके अलावा कंपनी ने कोविड-19 परीक्षण किट मुहैया कराने के लिए फाउंडेशन ऑफ इन्‍नोवेटिव न्यू डायग्नोस्टिक (फाइंड) के साथ समझौता किया है।

पेप्‍सीको इंडिया के अध्‍यक्ष अहमद अलशेख ने कहा कि अन्‍य दुनिया की तरह भारत भी कठिन चुनौती का सामना कर रहा है। पेप्‍सीको इंडिया में हम कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ देश की लड़ाई में समर्थन देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को भोजन उपलब्‍ध कराना और जांच केंद्रों को परीक्षण किट प्रदान करना इस समय की सबसे बड़ी जरूरत है। पेप्‍सीको इंडिया ने अपने एनजीओ पार्टनर अक्षय पात्र फाउंडेशन, स्‍माइल फाउंडेशन और फाउंडेशन फॉर इन्‍नोवेटिव न्‍यू डायग्‍नोस्टिक के साथ भागीदारी की है।

Latest Business News