A
Hindi News पैसा बिज़नेस PM मोदी ने की खास मंत्रालयों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक, सरकार बनने से पहले ही दिया ये आदेश

PM मोदी ने की खास मंत्रालयों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक, सरकार बनने से पहले ही दिया ये आदेश

ज्यादातर एक्जिट पोल में अनुमान लगाया गया है कि मोदी की अगुवाई में राजग सरकार सत्ता में वापस लौट रही है।

PM Modi meets top bureaucrats of key ministries- India TV Paisa Image Source : PM MODI PM Modi meets top bureaucrats of key ministries

नई दिल्ली। सूत्रों ने जानकारी दी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात को कुछ प्रमुख मंत्रालयों के खास अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के एजेंडा पर आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी गई है। यह बैठक लोकसभा चुनाव के 23 मई को आने वाले नतीजों से पहले हुई है। 

सूत्रों के अनुसार समझा जाता है कि प्रधानमंत्री ने अधिकारियों से अर्थव्यवस्था की स्थिति सहित विभिन्न मुद्दों पर जानकारी ली। मार्च में आम चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद संभवत: मोदी की यह शीर्ष अधिकारियों के साथ पहली बैठक थी। 

इससे पहले दिन में मोदी ने कैबिनेट मंत्रियों के साथ बैठक की। वह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के नेताओं के लिए दिए गए रात्रि भोज में भी शामिल हुए। ज्यादातर एक्जिट पोल में अनुमान लगाया गया है कि मोदी की अगुवाई में राजग सरकार सत्ता में वापस लौट रही है। 

सूत्रों ने बताया कि सरकार ने पहले ही सभी मंत्रालयों तथा विभागों से 100 दिन का एजेंडा तैयार करने को कहा है। 

Latest Business News