A
Hindi News पैसा बिज़नेस बिना सब्सिडी वाला LPG गैस सिलेंडर हुआ 37.50 रुपए महंगा, नई कीमतें सोमवार आधी रात से होगीं लागू

बिना सब्सिडी वाला LPG गैस सिलेंडर हुआ 37.50 रुपए महंगा, नई कीमतें सोमवार आधी रात से होगीं लागू

इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक दिल्ली में बिना सब्सिडी वाले एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतों में 37.50 रुपए की बढ़ोतरी हुई है।

बिना सब्सिडी वाला LPG गैस सिलेंडर हुआ 37.50 रुपए महंगा, नई कीमतें आज आधी रात से होगीं लागू- India TV Paisa बिना सब्सिडी वाला LPG गैस सिलेंडर हुआ 37.50 रुपए महंगा, नई कीमतें आज आधी रात से होगीं लागू

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने एक बार फिर एलपीजी गैस सिलेंडर को महंगा कर दिया है। इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक दिल्ली में बिना सब्सिडी वाले सिलेंडर की कीमतों में 37.50 रुपए की बढ़ोतरी हुई है। दिल्ली में आधी रात के बाद 14.2 किलो वाले सिलेंडर के लिए 529.50 रुपए चुकाने होंगे।

सब्सिडी वाला सिलेंडर भी हुआ महंगा

बिना सब्सिडी वाले सिलेंडर के साथ सब्सिडी वाले सिलेंडर की कीमतों में भी बढ़ोतरी हुई है। दिल्ली में सब्सिडी वाले सिलेंडर के लिए अब आपको 430.64 रुपए चुकाने होंगे। बढ़ोतरी से पहले 428.59 रुपए कीमत थी। जुलाई से अब तक सिलेंडर की कीमतों में 9.48 रुपए की बढ़ोतरी हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: अब नहीं फटेगा LPG सिलेंडर और ना ही होगी गैस की चोरी, सरकार लाएगी ट्रांसपेरेंट सिलेंडर
दो महीने में चार बार महंगी हुई गैस

बिना सब्सिडी वाले सिलेंडर की बात करें तो पिछले दो महीने में चार बार महंगी हो चुकी है। इस दौरान तेल कंपनियों गैस की कीमतों में 63 रुपए की बढ़ोतरी की है। एक सितंबर को दिल्ली में 14.2 किलो वाले गैस सिलेंडर की कीमत 466.50 रुपए थी जो अब बढ़कर 529.50 रुपए पहुंच गई है। 28 अक्टूबर को ही कंपनी ने 2 रुपए की बढ़ोतरी थी।

Latest Business News